आज रिलीज़ हो रही है अनुपम खेर-जिम्मी शेरगिल स्टारर रांची डायरीज़

'रांची डायरीज' आज होगी रिलीज- बॉलीवुड फिल्म 'रांची डायरीज' आज देश भर में रिलीज हो रही है. दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में दस्तक देने वाले हिमांश 'रांची डायरीज' में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ पर्दा साझा करते नजर आएंगे.

By: | Last Updated: Friday, 13 October 2017 10:09 AM
Anupam Kher-Jimmy Shegil starrer ‘Ranchi Diaries’ to hit the theatres today

नई दिल्ली: ‘रांची डायरीज’ आज होगी रिलीज- बॉलीवुड फिल्म ‘रांची डायरीज’ आज देश भर में रिलीज हो रही है. दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में दस्तक देने वाले हिमांश ‘रांची डायरीज’ में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ पर्दा साझा करते नजर आएंगे.

ये फिल्म एक गुड़िया की कहानी है, इसमें सौंदर्या और उनके दोस्त ताहा शहर और हिमांश जैसे कालाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हिमांश कोहली फिल्म में मोनू की भूमिका में हूं, जो एक छोटे शहर से मैकेनिक है और इसे अपने जीवन में बड़ा बनाने की इच्छा रखता है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म छोटे शहर से आए लोगों के बड़े बनने की कोशिश करने की कहानी है. जिसमें कॉमेडी का भी पुट है. फिल्म का ट्रेलर देखर लगता है कि कहानी बैंक रौबरी, एटीएम से चोरी और किडनेपिंग जैसी घटनाओं से होते हुए आगे बढ़ती है.
Ranchi1
जिसके बाद जिम्मी शेरगिल जैसा पुलिस अफसर उनके पीछे पड़ जाता है. फिल्म का निर्देशन सात्विक मोहंती ने किया है. अनुपम खेर निर्मित इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, हैरी बाला और प्रदीप सिंह जैसे स्टार कलाकार्स भी शामिल हैं.

आज कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है. जिसका फायदा इस फिल्म को मिल सकता है. हालांकि वरूण धवन स्टारर जुड़वा 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और रिलीज़ के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म ज्यादातर स्क्रीन्स पर जारी है. जुड़वा 2 से टक्कर लेने के लिए रांची डायरीज़ फिल्म को अच्छे रीव्यूज़ का इंतज़ार है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Anupam Kher-Jimmy Shegil starrer ‘Ranchi Diaries’ to hit the theatres today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017