FTII का अध्यक्ष बनने के बाद अनुपम खेर ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को एफटीआईआई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. वो गजेंद्र चौहान की जगह लेंगे. बता दें कि जब गजेंद्र चौहान की नियुक्ति हुई थी तब संस्थान के छात्रों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया था.

By: | Last Updated: Wednesday, 11 October 2017 8:20 PM
Anupam kher tweets after his appointment as FTII Chairman

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जिन्हें बुधवार को भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी क्षमता से अपने काम को करने की कोशिश करेंगे.

अनुपम ने ट्वीट कर कहा, “मैं प्रतिष्ठित एफटीआईआई के अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त होने पर दिल की गहराई से सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं पूरी मेहनत और शिद्दत के साथ अपने काम को अंजाम दूंगा.”

 

अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं समेत 500 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता विवादस्पद गजेंद्र चौहान का स्थान लेंगे, जिनकी नियुक्ति के बाद संस्थान के विद्यार्थियों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया था.

62 साल के अनुपम खेर ने 1984 में ‘सारांश’ के साथ अपने अभिनय करियर का आगाज किया था. उनका अपना अभिनय संस्थान एक्टर प्रीपेयर भी है.

गौरतलब है कि अनुपम सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के प्रमुख भी रह चुके हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Anupam kher tweets after his appointment as FTII Chairman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017