पाकिस्तान पर मिली शानदार जीत के बाद अनुष्का ने विराट को किया फोन!

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 9:52 AM
Anushka Did Something UNEXPECTED After Kohli’s Outstanding Performance Against Pakistan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कुछ दिनों पहले ही क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है. लेकिन लगता है कि अब दोनों का फिर पैचअप होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत के लिए बल्लेबाज और अपने एक्स-बॉय फ्रेंड विराट कोहली को बधाई दी है.

बता दें कि टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया था. पाकिस्तान पर इस अहम जीत में विराट कोहली के योगदान की चारों तरफ खूब प्रशंसा हुई. कोहली 37 गेंद में 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 55 रन की नाबाद पारी खेली. इसके बाद ही अऩुष्का ने फोन पर विराट को बधाई दी.

यह भी पढ़ें-  40 करोड़ की वजह से विराट से हुआ अनुष्का का ब्रेकअप?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ब्रेकअप की खबरें उस समय आईं जब दोनों ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया. इसके बाद कहा गया कि विराट कोहली ने अपनी लेडी लव अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन अनुष्का ने सीधे मना कर दिया. इसके बाद से ही दोनों को बीच अनबन की खबरें थीं. अनुष्का ने विराट से कहा था कि वो अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Anushka Did Something UNEXPECTED After Kohli’s Outstanding Performance Against Pakistan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Anushka Sharma Virat Kohli
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017