Anushka Sharma alleged ex-boyfriend Ranveer Singh liked the pictures of her Wedding

विराट की चाहने वाली ने तो दिल खोलकर दी बधाई लेकिन देखिए अनुष्का के Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने क्या किया...

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा पहली बार फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान मिले. ये फिल्म हिट रही और इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी लव स्टोरी यही से शुरू हुई.

By: | Updated: 13 Dec 2017 12:01 PM
Anushka Sharma alleged ex-boyfriend Ranveer Singh liked the pictures of her Wedding

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की जैसे ही खबरें मिली हर कोई उन्हें शुभकामनाएं देने में लग गया. बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान, अमिताभ, प्रियंका चोपडा़ से लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस जोड़ी को बधाई दी. फैंस भी लगातार इन्हें शादी-शुदा जिंदगी के लिए बधाईयां दे रहे थे. लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का इस पर क्या रिएक्शन था. नहीं ना...तो हम आपको बताते हैं.


हनीमून के लिए इटली से रोम रवाना हुए अनुष्का और विराट, रोमांटिक तस्वीर भी आई सामने


अनुष्का के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने इस जोड़ी को सोशल मीडिया के जरिए बधाई तो नहीं दी लेकिन इस जोड़ी की तस्वीरें Like करते दिखे. शादी के बाद जिन तस्वीरों के जरिए अनुष्का और विराट ने फैंस को इसकी जानकारी दी उन्हीं दोनों तस्वीरों को रणवीर सिंह ने Like किया.


anushka-virat-wedding-pic


बता दें कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा पहली बार फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान मिले. ये फिल्म हिट रही और इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी लव स्टोरी यही से शुरू हुई. इसके बाद इन दोनों ने साथ में दो और फिल्में 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' और 'दिल धड़कने दो' कीं. हालांकि इनका रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चला. अब ये दोनों सितारे एक दूसरे का आमना-सामना भी नहीं करते.


anushkawedding (2)


ब्रेक अप के बाद अनुष्का की मुलाकात एक एड शूट के दौरान विराट कोहली से हुई और फिर यहीं से इन दोनों के अफेयर की शुरूआत हुई. कल दोनों ने इटली में शादी रचा ली. इस शादी के बाद रणवीर ने बधाई तो नहीं दी लेकिन तस्वीरों को Like जरूर किया.


यहां आपको ये भी बता दें कि विराट कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लैंड की डैनियल वेट ने उन्हें शादी की बधाई देने में देरी नहीं की. डैनियल वहीं क्रिकेटर हैं जिन्होंने 2014 में पब्लिकली विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था. शादी की खबर सुनकर तो उनका दिल टूटा ही होगा लेकिन उन्होंने इस जोड़ी को अपनी शुभकामानएं भेजना नहीं भूलीं. इसे देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तुरंत ही मजे लेने शुरू कर दिए. दिलचस्प ये था कि डैनियल उस पर रिएक्ट भी कर रही थीं. यहां पढ़ें विस्तार से
wyatt


11 दिसबंर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सात जन्मों तक साथ निभाने के वादे के साथ सात फेरे लिए. ये शादी इटली के सियेना के वेडिंग डेस्टिनेशन बोर्गो फिनोकियोतो में आयोजित हुई.


anushka lead


इस शादी में तो सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे अब दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए ये जोड़ी ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेगी. इस रिसेप्शन में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के सभी दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. ये 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में होगा.


इंगेजमेंट में अनुष्का ने पहनी सब्यसाची की वेलवेट साड़ी, नज़रे नहीं हटा पा रहे थे विराट, देखें Video और Pics

यह भी पढ़ें-


जबरदस्त प्राइवेसी के बीच, जानिए कैसे महीनों से चल रही थीं विरुष्का की शादी की तैयारियां

Video: विदाई में जब भावुक हो रोईं अनुष्का, तो देखिए विराट ने उन्हें कैसे संभाला

शादी के बाद इस मामले में विराट निकल गए अनुष्का से आगे, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री को पसंद नहीं आया विरूष्का और देखिए बधाई देते हुए क्या कहा...

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Anushka Sharma alleged ex-boyfriend Ranveer Singh liked the pictures of her Wedding
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए शाहरुख खान ने की अपनी आंखें काली, देखें तस्वीरें