अनुष्का शर्मा बनीं 'पर्सन ऑफ द ईयर', PETA ने दिया बड़ा सम्मान/ anushka sharma is person of the year for peta

अनुष्का शर्मा बनीं 'पर्सन ऑफ द ईयर', PETA ने दिया बड़ा सम्मान

बॉलीवुड की शाकाहारी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को पशुओं पर उनके व्यापक कार्य के लिये पेटा-2017 के पर्सन आफ दि ईयर पुरस्कार के लिए नामित किया गया.

By: | Updated: 28 Dec 2017 08:01 AM
anushka sharma is person of the year for peta

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा की झोली में शादी के बाद अब एक और खुशी आ गई है. बॉलीवुड की शाकाहारी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को पशुओं पर उनके व्यापक कार्य के लिये पेटा-2017 के पर्सन आफ दि ईयर पुरस्कार के लिए नामित किया गया.


पीपुल्स फार दि एथिकल ट्रीटमेंट आफ एनीमल पेटा के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने आज यहां एक बयान में कहा, अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं.


'विरुष्का' के रिसेप्शन में White ड्रेस में डॉल लग रही थीं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर, देखिए तस्वीरें


पेटा ने अपने बयान में कहा कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिये सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.


उल्लेखनीय है कि इससे पहले नेता डा. शशि थरूर, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, तथा बॉलीवुड कलाकारों हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को पेटा के 'पर्सन आफ दि ईयर' पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा चुका है.


विरूष्का के रिसेप्शन के दिन ही 'हेट स्टोरी 2' फेम एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी, देखें तस्वीरें


फिल्मों की बात करें तो अनुष्का शर्मा आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में शाहरुख खान के साथ धमाल मचाती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी होंगी.


इससे पहले सनी लियोनी भी पेटा के लिए पति डेनियल के साथ न्यूड फोटोशूट करा चुकीं हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: anushka sharma is person of the year for peta
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कास्टिंग काउच पर रनबीर कपूर ने कहा, मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ