मैं अनुष्का के लिए जान भी दे सकता हूं: विराट कोहली

By: | Last Updated: Monday, 20 April 2015 2:45 PM

नई दिल्ली: दिग्गज बल्लेबाज़ और भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक ताज़ा इंटरव्यू में कहा कि वे जिससे प्यार करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो उसके जान भी दे देंगे.

 

विराट और अनुष्का के रिश्तों को जानने की चाहत हर किसी को होती है. अखबार टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में विराट ने अपने प्यार अनुष्का को लेकर बड़ी ही दिल खोलकर बात की है. कोहली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वे और अनुष्का अपने रिश्तों को ज़माने की नज़र से बिल्कुल अलग तरह से देखते हैं.

 

विराट कोहली कहते हैं, “हम दोनों मशहूर लोग हैं. कुछ लोग हमारे रिश्तों को फैंटेसी और परियों की कहानी जैसा देखते है, लेकिन हम इसे कतई ऐसे नहीं देखते. ये सच्चाई से काफी दूर है.”

 

जब उनसे पूछा गया कि वे अपने रिश्तों को किस तरह से देखते हैं तो विराट ने कहा है कि रिश्तों में उनके काम बीच में नहीं आते.

 

विराट ने आगे कहते हैं, “हम दोनों का प्यार एक सामान्य रिश्ता है. हमने फैसला किया है कि हम जो चाहते हैं वह करेंगे और इसमें ज़माने की दखल और वे जिस नजरिए से देखते हैं उसे हावी नहीं होने देंगे. हम लोगों के लिए उनकी लोगों की राय अहम नहीं है. हम कैसे उन लोगों को राय बनाने से खामोश कर सकते हैं? जो रिश्ता दो लोगों के बीच है. लोग चाहते हैं कि मैं एक खास तरीके से काम करूं, लेकिन जिंदगी ऐसे नहीं चलती.”

 

जब पूछा गया आप अपने रिश्तों को कैसे परिभाषित करेंगे तो विराट बोले, “यह पूरी तरह से भरोसे पर टिका है.  अनुष्का और मेरे बीच एक-दूसरे का जबरदस्त यकीन है. उसने मेरी ज़िंदगी में स्थिरता लाई है.”

 

जब विराट से पूछा गया कि आप अनुष्का का बहुत खयाल रखते हैं तो उन्होंने कहा, “मैं जिसको चाहता हूं उसके लिए अपनी जान दे दूंगा. जो भी मेरे करीब हैं मैं उनका खयाल रखता हूं. मैं आज भी आहत होता हूं जब कोई विश्वकप में हारने के लिए अनुष्का के पुतले और तस्वीरों को जलता है. ऐसा नहीं होना चाहिए.”

 

इसके साथ ही विराट ने अनुष्का को लेकर बहुत सारी बातें कहीं. पूरा इंटरव्यू पढ़ने के लिए इस लिंक http://goo.gl/FE6VPC पर क्लिक करें.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ANUSHKA SHARMA_VIRAT KOHLI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017