Special: ‘लव स्टोरी सीज़न 2'- किसकी वजह से पड़ी थी रणवीर-अनुष्का में दरार ?

By: | Last Updated: Saturday, 19 July 2014 1:55 PM
anuska_kohli_ranveer_ love season two

नई दिल्ली: एबीपी न्यूज पर खास कार्यक्रम ‘लव स्टोरी सीज़न 2′ में आज आप रणवीर और अनुष्का की प्रेम कहानी देखेंगे.

 

साल 2010 में जब रोमैंटिक फिल्म बैंड बाजा बारात रिलीज़ हुई, तो फिल्म के हीरो-हीरोइन अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की लव स्टोरी भी सबकी ज़ुबां पर थी. लेकिन मंज़िल तक पहुंचने से पहले ही इस प्रेम कहानी को किसी की नज़र लग गई?

 

Special: ‘लव स्टोरी सीज़न 2′ में खुलेंगे सुपर स्टार्स की ज़िदंगी के कई अनसुने और दिलचस्प राज़ 

आख़िर ऐसा क्या हुआ था कि बाजा और बारात से पहले ही इस लव स्टोरी का बैंड बज गया? रणवीर सिंह से मुलाकात होने से 2 साल पहले ही अनुष्का शर्मा बतौर हीरोइन अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत कर चुकी थीं. साल 2008 में मॉडलिंग से फिल्मों में आई अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म थी रब ने बना दी जोड़ी, जिसमें उनके उनके हीरो सुपरस्टार शाहरुख खान थे.

 

यशराज बैनर की ही अगली फिल्म बदमाश कंपनी में अपनी पहली फिल्म से अलग एक मॉडर्न ग्लैमरस किरदार निभाया जिसे काफी पसंद किया गया. फिल्म बदमाश कंपनी के दौरान ही अनुष्का को यशराज बैनर की ही एक और फिल्म के लिए साइन किया गया, जिसका नाम था बैंड बाजा बारात.

 

लेकिन इस फिल्म में अनुष्का के हीरो के रोल में किसी जमे-जमाए स्टार को नहीं, बल्कि एक नए अभिनेता रणवीर सिंह को चुना गया. मुंबई में जन्मे रणवीर का पूरा नाम रणवीर सिंह भावनानी है. और अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक कॉपीराइटर के तौर पर भी काम किया. इसके बाद एक्टिंग का शौक उन्हें फिल्म इंडस्ट्री खींच लाया. फिर जब उन्हें यशराज फिल्म्स की बैंड बाजा बारात के लिए साइन किया गया तो इंडस्ट्री में ये तक कहा गया कि वह एक बेहद अमीर परिवार से हैं और फिल्म के निर्माण में उनके पिता का पैसा भी लगा है. हालांकि ये बाते बाद में गलत साबित हुईं.  

 

रणवीर सिंह का फिल्मी दुनिया से कई ताल्लुक़ नहीं था. लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि वो तो हीरो जैसे लगते ही नहीं. ये भी सवाल उठा कि शाहरुख की हीरोइन बनने के बाद, अनुष्का एक अजीब से नए हीरो के साथ काम क्यों कर रही हैं.  रणवीर के लिए संघर्ष का ये दौर आसान नहीं था, मगर ऐसे वक़्त में उनका हौसला अनुष्का ने ही बढ़ाया. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई और रणवीर-अनुष्का की मुलाकातों का सिलसिला भी. फिर ख़बर आई कि नज़दीकियां भी बढ़ने लगी हैं.  

साल 2010 में रणवीर-अनुष्का की फिल्म बैड बाजा बारात साल की सप्राइज हिट साबित हुई. इसी के साथ फिल्म इंडस्ट्री को एक नया हीरो रणवीर सिंह मिल गया. 

 

फिल्म में अनुष्का के साथ नए हीरो रणवीर सिंह की केमेस्ट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया. फिल्म की प्रोमोशन के समय से ही रणवीर और अनुष्का के रोमैंस की ख़बरें भी अब खूब आने लगीं थीं. ये दोनों ज़्यादातर साथ-साथ नज़र आते.

 

फिल्म इंडस्ट्री में हालत अब ये थी कि एक का नाम लिया जाए तो दूसरे का ज़िक्र अपने आप आ जाता दोनों को साथ में एक और फिल्म लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल के लिए साइन कर लिया गया.

 

अनुष्का और रणवीर के साथ साथ छुट्टियां मनाने की खबरें खूब छप रही थी. दोनों साथ में इंटरव्यूज़ दे रहे थे और अवॉर्ड शोज़ में भी साथ में परफॉर्म कर रहे थे. हालांकि दोनों यही कहते रहे कि वी आर जस्ट फ्रेंड्स. मगर नज़रों का क्या करें. लाख छुपाओ छुप ना सकेगा राज़ हो कितना गहरा.

 

2011 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अनुष्का औऱ रणवीर खास मेहमान बनकर आए. अनुष्का अपनी तरफ से ये बताने की हर मुमकिन कोशिश करती रही कि वो और रणवीर डेट नहीं कर रहे है लेकिन रणवीर का चेहरा मानो कुछ और ही बयां कर रहा था.

 

करन ने पूछा क्या आप रणवीर को डेट कर रही हैं? अनुष्का ने इनकार कर दिया. यही नहीं सिमी ग्रेवाल के शो में रणवीर और अनुष्का दोनों ने कबूल किया कि वो एक-दूसरे की तरफ़ आकर्षित हुए थे.

 

पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दोनों का ज़िक्र एक कपल के तौर पर ही किया जाता था. दोनों बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार थे. अनुष्का कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्में साइन कर रही थीं और रणवीर को भी एक अहम फिल्म लुटेरा के लिए साइन कर लिया गया. फिल्म में उनकी हीरोइन थीं सोनाक्षी सिन्हा.

 

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में मेहमान बन कर आईं सोनाक्षी सिन्हा ने कई बार रणवीर सिंह की तारीफ़ की. सोनाक्षी ने यहां तक कहा कि अगर मौक़ा मिले तो वो बैंड बाजा बारात में अनुष्का का निभाया रोल करना चाहेंगी.

 

 

सोनाक्षी को काफी पसंद आ गए थे रणवीर!

 

सोनाक्षी की बात का अनुष्का पर क्या असर हुआ ये तो पता नहीं लेकिन लुटेरा के रोल की ‘तैयारी’ के लिए सोनाक्षी और रणवीर की मुलाकातें होने लगीं थीं. अब तक जो रणवीर अनुष्का की तारीफ़ करते नहीं थकते थे, वो अब अचानक अपने इंटरव्यूज़ में सोनाक्षी के एक्टिंग टेलेंट के गुण गाने लगे थे. खबर आई कि इन बातों से गुड फ्रैंड अनुष्का ज़रा नाराज़ सी हैं. रणवीर… क्या सोच रहे थे आप?

 

कॉफी विद करण के इसी सीज़न में अनुष्का शर्मा भी आई. करण जौहर ने जब उन्हें बताया कि सोनाक्षी को रणवीर बेहद पसंद हैं तो आप भी सुनिए अनुष्का ने क्या जवाब दिया- “टेक हिम. ही इन आल योर्स,” अब इस जवाब में वाक़ई सच्चाई थी या फिर अनुष्का ने चिढ़ कर ये जवाब दिया था, ये तो वही जाने. उन्हीं दिनों सोनाक्षी के वज़न को लेकर अक्सर फिल्मी पत्रिकाओं में बातें होती थीं. रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू सोनाक्षी का बचाव करते हुए कहा मेरे हिसाब से सोनाक्षी बेहद खूबसूरत हैं. जिन लोगों ने उनके साथ काम किया है वो जानते हैं कि वो कितनी फिट हैं. मुझे बहुत बुरा लगता है जब लोग उनके टेलेंट की तारीफ़ के बजाय उनके वजन पर निशाना साधते हैं.

 

हाय ये नज़दीकियां… हालांकि रणवीर यही कहते कि सोनाक्षी बस उनकी को-स्टार हैं. इन सब बातों के बीच भी रणवीर-अनुष्का साथ में नज़र आते रहे. फिल्म मैगज़ीन्स में अनुष्का-रणवीर का ज़िक्र अब भी एक कपल के तौर पर ही हो रहा था. लेकिन फिर…वो वाक्या हो गया….जिसने शायद इनके रिश्ते में कभी ना भरने वाली दरार डाल दी.      

बात जून 2011 की है. टोरंटो में आईफा अवॉर्ड फंक्शन होने वाला था. रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की जोड़ी हॉटेस्ट फिल्मी जोड़ी के अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई थी. इस फंक्शन में रणवीर और अनुष्का को फिल्म बैड बाजा बारात हिट गीत ऐंवई ऐंवई पर परफॉर्म करना था.

 

लेकिन परेशानी तब शुरू हुई जब अनुष्का को रिहर्सल में पहुंचने में किसी वजह से देर हो गई. शो के ऑर्गनाइज़र्स ने फैसला किया कि अनुष्का के बजाय रणवीर के साथ सोनाक्षी परफॉर्म करेंगी. सोनाक्षी ने जमकर रिहर्सल की. और फिर अवॉ़र्ड्स की रात, सोनाक्षी और रणवीर ने एक साथ धमाकेदार डांस परफॉरमेंस दिया.

 

कहा जाए तो सोनाक्षी ने इस डांस परफॉरमेंस में एक तरह से अनुष्का की जगह ले ली थी.

 

21 जुलाई 2011 को टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी ख़बर के मुताबिक इसी मुद्दे पर उस रात होटल में अनुष्का और रणवीर की जमकर कहासुनी हुई. टाइम्स ऑफ इंडिया में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में बताया गया कि दोनों बहस करते हुए एक दूसरे पर चीख़ रहे थे. इस लड़ाई के बाद दोनों में बातचीत भी बंद हो गई थी. 

 

कहते हैं आईफ़ा में हुई इस घटना के बाद इस अनुष्का और रणवीर में दूरियां आनी शुरू हो गई थीं. हालांकि इंडस्ट्री में इनके करीबी लोगों का मानना था कि ये दोनों इन छोटे-मोटे झगड़ों से ऊपर उठकर जल्द ही वापस साथ आ जाएंगे.

 

इसी बीच फिल्म लुटेरा की शूटिंग शुरू होने का समय भी क़रीब आ गया और रणवीर और सोनाक्षी की मुलाक़ातें होने लगी थीं.

 

20 अगस्त 2011 को मुंबई मिरर में की खबर में एक चश्मदीद का बयान छपा जिसके मुताबिक मुंबई के पाली हिल इलाके में रणवीर-सोनाक्षी को एक-दूसरे का हाथ थामे घूमते देखा गया.

 

दोनों एक दूसरे में खोए हुए थे. वो बिलकुल किसी जोड़े की तरह लग रहे थे. उनकी बॉडी लैंग्वेज सब बयां कर रही थी.

 

फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल में हो रही थी. फिल्म रोमैंटिक थी, और शायद शूटिंग का माहौल भी. फ़िजा़ओं में शायद एक और लव स्टोरी महक रही थी. फिल्म के सेट्स से रणवीर और सोनाक्षी के अफ़ेयर की कहानियां ख़ूब आने लगीं. अनुष्का को अब इन बातों से कुछ फ़र्क पड़ता हो या ना पड़ता हो, लेकिन कोई था जिसका गुस्सा इन खबरों से फूट पड़ा… ख़ामोश!!!

 

फरवरी 2012 में कोलकाता के पास फिल्म लुटेरा की शूटिंग चल रही थी और शूटिंग में मौजूद लोगों के बीच रणवीर-सोनाक्षी की नज़दीकियों का ज़िक्र भी होने लगा था. फिर ख़बर आई कि रणवीर और सोनाक्षी 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे के दिन, शूटिंग से छुट्टी लेकर साथ वक़्त बिताने वाले हैं. जैसे ही ये ख़बर मुंबई में सोनाक्षी के पिता अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा तक पहुंची, वो ग़ुस्से से भर उठे.

 

ख़बर छपी कि शत्रुघ्न सिन्हा ने सच जानने के लिए फौरन सोनाक्षी को फोन किया और उन्हे शूटिंग छोड़कर फौरन वापस मुंबई लौटने को कहा. किसी तरह यूनिट पर मौजूद लोगों ने उन्हें यकीन दिलाया कि रणवीर और सोनाक्षी शूटिंग कर रहे हैं और दोनों के बीच कुछ नहीं है. तब कहीं जाकर शूटिंग आगे बढ़ पाई. 

 

शुरुआत में तो रणवीर और सोनाक्षी कहते रहे कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है. लेकिन बाद में घटना पर बात करते हुए रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में जुलाई 2012 में मुझे लगता है सोनाक्षी और मेरे बारे में जो लिखा जा रहा था, उससे शत्रुघ्न सिन्हा नाराज हो गए थे. मुझे यकीन है सोनाक्षी ने उन्हें समझा दिया होगा कि ऐसा कुछ नहीं था. सोनाक्षी के साथ मेरा प्रोफेशनल रिश्ता है. हम सिर्फ शूटिंग के समय ही मिलते हैं. लेकिन सोनाक्षी उनकी बेटी है और मैं समझ सकता हूं कि वो क्यों नाराज हुए होंगे. 

 

शायद पिता की नाराज़गी का ही असर था कि इस घटना के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर से दूरी बनानी शुरू कर दी. कहते हैं मुंबई लौटने के बाद अचानक दोनों की मुलाक़ाते भी कम हो घई.  फिर 16 अप्रैल 2012 को दिए इंटरव्यू में तो सोनाक्षी ने रणवीर से पूरी तरह से किनारा कर लिया.

 

रणवीर मेरे टाइप के हैं ही नहीं. हम दोनों के बारे में ऐसी खबरें मुझे परेशान करती हैं क्योंकि मुझे अपने परिवार को जवाब देना पड़ता है. मुझे समझ में नहीं आता कि हमारी पर्दे पर हमारी केमेस्ट्री का लोग गलत मतलब क्यों निकालते हैं.

 

दूसरी लव स्टोरी पर यूं झटके से ब्रेक लग गए. ऐसे समय में रणवीर को फिर अनुष्का की याद आई. कहते हैं  इस घटना के बाद रणवीर और अनुष्का एक बार फिर क़रीब आए. ये भी खबर छपी कि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने विदेश भी गए. लेकिन फिर शायद कुछ ही वक़्त में दोनों को अहसास हो गया कि वो अपनी जि़ंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. ब्रेकअप अब तय था. फिर से? उफ़…ये आजकल के प्रेमी… इस ब्रेकअप के बाद रणवीर को इतना झटका लगा था कि वो तीन दिन तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे.

 

आख़िरकार अगस्त 2013 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह से साफ़ कर दिया कि वो और अऩुष्का अब पहले की तरह एक दूसरे से नहीं मिलते. लेकिन रणवीर ये बताना नहीं भूले कि वो अनुष्का को किस क़दर मिस करते हैं.

 

हां मैं उन्हें बुरी तरह मिस करता हूं. वो बेहद प्यारी हैं. उन्हें बहुत से लोगों ने गलत समझा. वो बहुत साफ दिल और ईमानदार इंसान हैं. फिल्मों में रणवीर की पहली हीरोइन थी अऩुष्का. दूसरी हीरोइन थी सोनाक्षी. दोनों के साथ लव स्टोरीज़ और ब्रेकअप?  अब अगली फिल्म में वो एक और हीरोइन के साथ काम करने जा रहे थे. अब ऐसा भी नहीं है ना कि अपनी हर फिल्मी हीरोइन के साथ रणवीर रियल लाइफ़ में भी रोमैंस करें. ऐसा थोड़े ही होता है? या फिर (होता है)…अब क्या कहें…शायद रणवीर का दिल ही कुछ ऐसा है.

 

जो बड़ी फिल्म अब रणवीर ने साइन की थी वो थी निर्देशक संजय लीला भंसाली की राम-लीला जिसमें रणवीर की हीरोइन थीं दीपिका पदुकोण. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहेल ही हीरो-हीरोइन की मुलाक़ातों का सिलसिला चल निकला.

 

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कहा जिसने अफेयर की खबरों को और हवा दे दी. मुझे प्यार में पड़ना अच्छा लगता है. ये दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है. मुझे ऐसा पहले कभी महसूस नहीं हुआ. मैं और कुछ नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझे नजर बहुत लगती है. अगर ये प्यार नहीं है तो और क्या है? वो कौन हैं नहीं बताऊंगा लेकिन कुछ तो है. देखिए मुझे हो गया है लवेरिया.

 

रणवीर ने नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारा किस तरफ़ था ये समझना मुश्किल नहीं था. आगे रणवीर से जब दीपिका के बारे में सीधा सवाल पूछा गया तो रणवीर ने कहा कि हमारी दीपिका जी को देख लो…जब आती है स्क्रीन पर और कुछ दिखता ही नहीं. लोगों का ध्यान खींचने के लिए मैं अपनी शर्ट उतारता हूं, अपना लुक बदलता हूं लेकिन मैं कुछ भी करूं…ध्यान उन्हीं पर जाता है. मै तो बस उन्हीं को देखता रह जाता हूं.

 

दोनों की जादुई केमिस्ट्री के बल पर फिल्म राम-लीला ने कामयाबी का परचम लहरा दिया. दीपिका और रणवीर के रोमैंटिक सीन फिल्म की हाईलाइट रहे.

 

करण जौहर के शो पर ये दोनों अलग अलग एपिसोड में आए लेकिन करण के सवाल इन दोनों के रिश्ते के इर्द-गिर्द ही घूमते रहे. दोनों अच्छे दोस्त की रट लगाते रहे. लेकिन समझने वाले सबकुछ समझ गए. रणवीर अनुष्का को भूल कर आगे बढ़ गए थे तो अनुष्का भला क्यों पीछे रहतीं. अनुष्का की ज़िदगी में एंट्री हुई टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन. विराट कोहली की. लेकिन पुराने रिश्तों का क्या करें, जो भुलाए नहीं भूलते. शायद यही वजह थी कि वो रणवीर और उनकी नई दोस्त दीपिका पर निशाना साधना नहीं भूलीं.

 

2014 में कॉफी विद करण में पहले आईं दीपिका पदुकोण ने बयान दिया कि अनुष्का शर्मा उनकी दोस्त हैं. इस जवाब से करण जौहर भी हैरान हो गए थे.

 

लेकिन बाद में इसी शो में मेहमान बनकर आईं अनुष्का से जब रणवीर की नई दोस्त दीपिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अनुष्का दोस्त नहीं हैं.

 

अनुष्का यहीं नहीं रुकीं…मज़ाक-मज़ाक में उन्होंने रणवीर और दीपिका के रिश्ते पर कई बार निशाना साधा. करण जौहर ने जब अनुष्का से पूछा कि अगर वो दीपिका औऱ रणवीर के साथ एक लिफ्ट में फंस जाए तो वो क्या करेंगे…इस पर मुस्कुराते हुए अनुष्का ने कहा आई वी वॉच राम-लीला. लेकिन इसी शो में विराट कोहली के नाम पर अनुष्का के बदलते चेहरे ने काफी कुछ बयां कर दिया. अनुष्का से पूछा गया कि उनके फेवरेट क्रिकेटर कौन है तो दिल की बात फौरन सामने आ गई.

 

अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और विराट कोहली में से किसको डेट पर लेकर जाना चाहेंगी?

 

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने 2008 में अपना करियर शुरू किया था. शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत विराट की गिनती कुछ ही साल में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होने लगी. खबरों की माने तो अनुष्का से विराट कोहली की पहली मुलाकात और किसी ने नहीं बल्कि ख़ुद रणवीर सिंह ने कराई थी.

 

विराट और अनुष्का की बढ़ती नज़दीकियों की खबरों को और भी हवा मिली जब दोनों ने साथ में एक मशहूर विज्ञापन फिल्म में भी काम किया. 

 

2 जनवरी 2014 को मिड डे में ख़बर छपी कि दक्षिण अफ्रिका में क्रिकेट सीरीज़ के बाद जब विराट भारत वापस लौटे तो मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का उन्हें लेने पहुंची. इसके बाद दोनों अनुष्का की कार में बैठकर सेवन बंगलॉज़ स्थित अनुष्का के घर गए और अगले कुछ दिन तक उनके मेहमान बनकर रहे. टाईम्स आफ इंडिया में छपी दोनों के अफेयर की खबर में बिल्डिंग के वॉच मैन का बयान भी था. वॉचमैन ने बताया-विराट साब कल रात अनुष्का मैडम के घर पर ही थे. पांच दिन से तो यहीं पर हैं. 

 

और इसके बाद अप्रैल 2014 में अबु धाबी में हुई आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को होस्ट कर रहे शाहरुख खान ने मानो पूरी दुनिया के सामने इस प्रेम कहानी का एलान कर दिया. समारोह के दौरान शाहरुख खान ने विराट का स्वयंवर रचा दिया. शाहरुख ने तकरीबन एक दर्जन लड़कियों को मंच पर बुलाया, सभी के हाथ में अलग-अलग लड़कियों की तस्वीरें थीं. आखिर में शाहरुख़ ने एक तस्वीर निकाली, जिसे देखकर विराट भी शरमा गए. ये तस्वीर अनुष्का शर्मा की थी, जिसे विराट के गले में माला की तरह पहना दिया गया. विराट शरमाते रहे…मुस्कुराते रहे.  मज़ाक मज़ाक में ही शाहरुख विराट-अनुष्का की लव स्टोरी दुनिया के सामने ले आए.

 

दिलचस्प बात ये है अनुष्का और विराट की तेज़ रफ़्तार से आगे बढ़ती लव स्टोरी के बीच फिर से रणवीर की एंट्री हो गई है.

 

ये मुलाक़ात एक बहाना है. सबको लग रहा था कि रणवीर और अनुष्का अपनी अपनी नई लव स्टोरी में बेहद ख़ुश हैं. फिर अचानक ना जाने क्या हुआ कि अनुष्का और रणवीर ने साथ में एक नई फिल्म साइन कर ली. फिल्म का नाम है ‘दिल धड़कने दो’. स्पेन के बर्सोलोना में जब ये पुराने दोस्त शूटिंग के लिए गए, तो शायद नए दोस्तों को कुछ इनसेक्यूरिटी हो गई. तभी तो छुट्टियां मनाने नए दोस्त भी वहीं पहंच गए.  

 

23 जून 2014 को खबर आई कि दीपिका पदुकोण छुट्टियां मनाने स्पेन पहुंच गईं जहां फिल्म दिल धड़कने दो की शूटिंग चल रही थी. वो वहां क़रीब 10 दिन रुकी और रणवीर के साथ शॉपिंग की और समय बिताया.

 

विराट कोहली भला क्यों पीछे रहते, भारत-इंग्लैंड क्रिकेट सीरीज़ के लिए इंग्लैंड जाने से पहले विराट भी छुट्टियां मनाने स्पेन पहुंच गए जहां उनकी ख़ास दोस्त अनुष्का थीं. कलर्स पर आने वाले मशहूर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी विराट के स्पेन जाने पर खूब चुटकी ली गई. विराट फिर शरमाते रहे.

 

विराट और अनुष्का लगातार अपने अफेयर की बात से इंकार करते रहे हैं लेकिन 19 जुलाई 2014 को आई एक खबर ने पूरा मामला साफ़ कर दिया. आजकल भारतीय क्रिकेट टीम की इंग्लैंड में क्रिकेट सीरीज़ चल रही है. विराट कोहली भी वहीं पर हैं. विराट की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इंग्लैंड के दौरे पर उनके साथ गई हुई हैं. आम तौर पर टीम के दौरे पर भारतीय क्रिकेटर्स के परिवार को जाने की इजाजत होती है, लेकिन ऐसा कम ही होता है जब किसी खिलाड़ी को अपनी गर्ल्फ्रेंड को साथ ले जाने की इजाजत मिली हो. अनुष्का शर्मा को साथ ले जाने के लिए बाकायदा बीसीसीआई ने मंजूरी दी है. कुल मिलाकर विराट और अनुष्का की लव स्टोरी पर मुहर लग चुकी है और फिलहाल यही लगता है कि ये प्रेम कहानी बिलकुल सही ट्रैक पर जा रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: anuska_kohli_ranveer_ love season two
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017