सनी लियोनी के साथ फिर से फिल्म करना चाहते है अरबाज खान, 'दबंग 3' में करेंगे कास्ट?/ Arbaaz khan give hints that sunny leone may star dabangg 3 with salman khan during the promotion of tera intezaar

सनी लियोनी के साथ फिर से फिल्म करना चाहते हैं अरबाज खान, 'दबंग 3' में करेंगे कास्ट?

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सनी लियोनी के साथ एक बार जो फिल्म में काम कर ले वो उनके साथ बार बार काम करना चाहता है.

By: | Updated: 19 Nov 2017 10:21 AM
arbaaz khan give hints that sunny leone may star dabangg 3 with salman khan during the promotion of tera intezaar

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सनी लियोनी के साथ एक बार जो फिल्म में काम कर ले वो उनके साथ बार बार काम करना चाहता है. कुछ ऐसी ही ख्वाहिश अरबाज खान की भी है. इन दिनों सनी लयोनी अपनी आने फिल्म 'तेरा इंतजार' में बिजी हैं.


इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. कुछ ही दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया गया है. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन को दौरान अरबाज खान ने कहा है कि वो सनी लियोनी के साथ फिर से किसी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे.


दरअसल, न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में अरबाज खान से सवाल किया गया कि 'वो अपनी आने वाली फिल्म में किस अभिनेत्री को कास्ट करना पसंद करेंगे?'


इस बार अरबाज खान ने जवाब देते हुए कहा, "अगर मुझे सनी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।" आपको बता दें कि इस साक्षात्कार में अरबाज ने इस बात पर भी मुहर लगा दी कि उनकी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग साल 2018 के मध्य के शुरू कर दी जाएगी.


फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रचार के सिलसिले में अभिनेता ने कहा कि फिल्म 'दबंग-3' की कहानी के हिसाब से जरूरत पड़ने पर सनी को लिया जाएगा. ऐसे में हो सकता है कि अरबाज खान की फिल्म 'दबंग 3' में सनी लियोनी धमाल मचाती नजर आए.



वैसे भी काफी समय से फिल्म की लीड हीरोइन को लेकर फिल्मी गलिया पटा हुआ है. ऐसे में अरबाज खान का इशारा तो काफी हद तक साफ कर रहा है कि फिल्म में सनी लियोनी के होने की उम्मीदें कई गुना तक बढ़ गई है.


खैर अगर ऐसा होता है सलमान खान औक सनी लियोनी को साथ में देखने के फैंस में काफी बेसब्री हो जाएगी. राजीव वालिया निर्देशित और अमन मेहता व बिजल मेहता निर्मित फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान, सनी लियोन, सलिल अंकोला, सुधा चंद्रन और आर्य बब्बर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।


वहीं सलमान खान की बात करें तो वो कैटरीना कैफ के साथ आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाले है. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: arbaaz khan give hints that sunny leone may star dabangg 3 with salman khan during the promotion of tera intezaar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'