arjun kapoor abuse on twitter after they comment on janhvi kapoor , बहन जाह्नवी की ड्रेस पर आया कमेंट तो भड़क उठे भाई अर्जुन, ट्वीट कर दी गालियां

बहन जाह्नवी की ड्रेस पर आया कमेंट तो भड़क उठे भाई अर्जुन, ट्वीट कर दी गालियां

: हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वेब पोर्टल को उनकी खबरों के चलते ट्विटर के जरिए फटकार लगाई थी. अब इसी क्रम में अर्जुन कपूर ने एक न्यूज पोर्टल की खबर को कोट करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 04:53 PM
arjun kapoor abuse on twitter after they comment on janhvi kapoor

नई दिल्ली: हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वेब पोर्टल को उनकी खबरों के चलते ट्विटर के जरिए फटकार लगाई थी. अब इसी क्रम में अर्जुन कपूर ने एक न्यूज पोर्टल की खबर को कोट करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. एक न्यूज पोर्टल ने जब जाह्नवी की ड्रेस को लेकर कमेंट किया तो अर्जुन कपूर भड़क उठे और ट्वीट कर जमकर गालियां दी.


अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि वेबसाइट्स किसी की अटेंशन पाने के लिए इस प्रकार की खबरें पोस्ट करना शर्मनाक है. हमारे देश में लोग एक यंग लड़की को इस नजर से देखते हैं. इस पर शर्मिंदगी महसूस हो रही है.



आपको बता दें कि इस पोर्टल ने जिन तस्वीरों का जिक्र किया है वो असल में तस्वीरें बीती रात की हैं जब जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर अर्जुन कपूर के घर पहुंचे थे. बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर ने पूरे परिवार को बड़े बेटे की तरह संभाला हुआ है और इस काम में उनके साथ हर वक्त उनकी बहन अंशुला कपूर भी खड़ी नजर आती हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: arjun kapoor abuse on twitter after they comment on janhvi kapoor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story In Pics: फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के मेकअप को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये खुलासा