'संदीप और पिंकी फरार' के सेट पर शराब के नशे में ड्राइवर ने अर्जुन कपूर से की हाथापाई/ arjun kapoor assaulted by drunken driver on the set of sandeep and pinky faraar

'संदीप और पिंकी फरार' के सेट पर शराब के नशे में ड्राइवर ने अर्जुन कपूर से की हाथापाई

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग के दौरान सेट पर अर्जुन के साथ एक आदमी ने शराब के नशे में हमला करने की कोशिश की है.

By: | Updated: 07 Dec 2017 07:06 PM
arjun kapoor assaulted by drunken driver on the set of sandeep and pinky faraar

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी' फरार की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर अर्जुन पर एक आदमी ने शराब के नशे में हमला करने की कोशिश की है लेकिन सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अर्जुन कपूर ने इन खबरों का खंडन किया है.


खबरों की मानें को बताया जा रहा है कि ये आदमी पेशे से ड्राइवर है जिसे इस हरकत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इस ड्राइवर ने उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे अर्जुन कपूर से उनकी वैनिटी वैन में मिलने की कोशिश की.


इस मुलाकात के दौरान पहले तो इस ड्राइवर ने अर्जुन कपूर से हाथ मिलाया और इसी दौरान ड्रावर ने अर्जुन का हाथ मरोड़ना शुरू कर दिया और हाथापाई करने की कोशिश भी की. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस ड्राइवर को खराब ड्रइविंग करने के कारण 500 रु का जुर्माना भी लगाया गया था.


कुछ ही देर पहले जब अर्जुन कपूर को इन खबरों के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'किसी ने भी ऐसी खबरें चलाने से पहले मेरे पीआर टीम से संपर्क करने की कोशिश नहीं की. उम्मीद है कि दोबारा कभी ऐसा नहीं होगा क्योंकि इस खबर को जानने के बाद मेरा परिवार काफी परेशान हो गया था.'


 


फिल्म की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर 30 साल के दिल्ली पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले है. फिल्म में उनका फर्स्ट लुक कई दिनों पहले ही रिलीज कर दिया गया. उनके साथ फिल्म में लीड रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं.


अर्जुन और परिणीति की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'इश्कजादे' में धमाल मचा चुकी है. अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा के साथ इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है.


इससे पहले अर्जुन कपूर 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आए थे और परिणीति चोपड़ा अज्य देवगन के साथ दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' में धमाल मचाती नजर आईं थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: arjun kapoor assaulted by drunken driver on the set of sandeep and pinky faraar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार