अर्जुन कपूर ने प्रदूषण की मार झेल रहे दिल्लीवासियों को दी है खास सलाह | Arjun kapoor gives advice to Delhiites, says Stay safe Delhi

अर्जुन कपूर ने प्रदूषण की मार झेल रहे दिल्लीवासियों को दी है खास सलाह

फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर ने दिल्लीवासियों से सुरक्षित रहने को कहा है. अर्जुन खुद इस वक्त दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

By: | Updated: 08 Nov 2017 09:03 PM
Arjun kapoor gives advice to Delhiites, says Stay safe Delhi

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर फिलहाल दिल्ली में अपनी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने दिल्लीवासियों से घने कोहरे में सुरक्षित रहने के लिए कहा है.


अर्जुन ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, "मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ हफ्ते यहां हूं, लेकिन शहर का घुटनभरा मौसम परेशान करने वाला है. हमें राजनीति और व्यक्तिगत टकराव को अलग रखकर एक साथ आकर इस समस्या का हल ढूंढ़ने की जरूरत है. नहीं तो हम सभी इससे प्रभावित होने वाले हैं."


'मुबारकां' अभिनेता ने कहा, "एक नागरिक के रूप में जिस हवा में हम सांस ले रहे हैं, उसके बारे में हमें अजीब महसूस नहीं करना चाहिए. हमारा शहर पीड़ित है और हम सब इसके लिए जिम्मेदार हैं, लेकिन अब यह समय सही-गलत का नहीं है."


अर्जुन ने इसके पहले राजमार्ग पर दुर्घटना का एक वीडियो साझा किया था. उन्होंने कहा कि कोहरा खतरनाक है.


 





उन्होंने कहा, "मैंने जो वीडियो पोस्ट किया था, वह मुझे भेजा गया था और जैसा कि मैंने खड़े होकर खिड़की से देखा तो मुझे डर लगा कि यह वास्तविकता है और अगर हम अत्यंत सावधान न हो तो हम में से किसी के साथ भी ऐसा हो सकता है."


अभिनेता ने कहा, "कोहरा लंबे या कम समय के लिए भी खतरनाक है. उम्मीद है सब अच्छा होगा."


निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Arjun kapoor gives advice to Delhiites, says Stay safe Delhi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हिमाचल की जीत से है सलमान खान का बीजेपी कनेक्शन, जानें पूरा मामला