एक्शन या रोमांटिक हीरो की छवि में बांधना नहीं चाहता: अर्जुन कपूर

By: | Last Updated: Wednesday, 15 July 2015 4:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि वह कभी इस सोच के शिकार नहीं हुए कि लोग क्या सोचेंगे. ‘गुंडे’, ‘औरंगजेब’ और ‘तेवर’ जैसी फिल्में करने वाले अर्जुन खुद को एक्शन या रोमांटिक हीरो की एक छवि में बांधना नहीं चाहते.

 

अर्जुन ने कहा, “मुझे लगता है कि दर्शकों को फिल्में देखना पसंद है. वे मुझे एक्शन या रोमांटिक हीरो के तौर पर देखने के लिए वहां (सिनेमाघर) नहीं जाते हैं. लोग अच्छे काम में भरोसा करते हैं. इसीलिए मैंने कभी भी लोगों की धारणाओं के बारे में नहीं साचा है. मैंने हमेशा वस्तुगत जीचों पर काम किया है और अभी मैं आर. बाल्की के साथ नई फिल्म कर रहा हूं.”

 

अर्जुन से जब पूछा गया कि क्या ‘टू स्टेट्स’ की सफलता के बाद वे कुछ और रोमांटिक फिल्में करना चाहेंगे, तो उनकी राय इस पर अलग दिखी. उन्होंने कहा, “देखिए, बाल्की की फिल्म रोमांटिक है, ‘इशकजादे’ भी लगभग-लगभग रोमांटिक ही थी. मैंने इसमें बिल्कुल भी एक्शन नहीं किया था.. यह एक ऐसी फिल्म थी जो उस जहग पर बनाई गई थी, जहां पर हिंसा अधिक है, और यह धारणा मीडिया ने बनाई थी.”

 

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के तौर पर हमने कभी भी (मीडिया द्वारा) पैदा की गई धारणा अथना लोग क्या सोचेंगे इसके बारे में नहीं सोचा.”

 

आर. बाल्की की फिल्म के लिए अर्जन जुलाई से शूटिंग शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा कि वह ‘पा’ जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक और करीना कपूर खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Arjun Kapoor Goes After ‘Material’ of the Film, Not ‘Perception’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arjun kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017