नेशनल अवॉर्ड को छोड़कर सारे अवॉर्ड पैसों के लिए: अर्जुन रामपाल

By: | Last Updated: Thursday, 29 January 2015 7:42 AM

मुंबई: ऐसे में जबकि फिल्म जगत से जुड़े विभिन्न पुरस्कार समारोहों का आयोजन हो रहा है, अभिनेता अर्जुन रामपाल का मानना है कि सभी समारोहों का उद्देश्य व्यवसाय से प्रेरित है. इनमें से केवल राष्ट्रीय पुरस्कार ही ऐसा है, जो कॉमर्सियल नहीं है.

 

फिल्म ‘रॉक ऑन’ में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अभिनेता का कहना है, “मैं समझता हूं, सभी समारोह कॉमर्सियल उद्देश्य से आयोजित होते हैं. केवल राष्ट्रीय पुरस्कार ही ऐसा है, जिसका उद्देश्य कॉमर्सियल नहीं है और यही एकमात्र ऐसा समारोह है, जिसका कोई महत्व है.”

 

रामपाल को गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से होने का भी कोई मलाल नहीं है और उन्हें नहीं लगता कि वह कहीं बाहर से फिल्मी दुनिया में आए हैं.

 

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्म उद्योग में बाहरी व्यक्ति हूं. मेरे मन में फिल्म जगत के लिए बहुत सम्मान है और इसकी बेहतरी के लिए मैं अपनी क्षमता के अनुसार कोई भी योगदान दूंगा.”

 

यह भी पढ़ें-

‘बूंद-बूंद’ से आग लगाएगी जैकलीन और अर्जुन की जोड़ी

अर्जुन में ‘रॉय’ को लेकर घबराहट

बॉम्बे टाइम्स पर भड़के अर्जुन और रितिक,बताया सबसे बड़ा फेक न्यूज पेपर!

रणबीर से तकरार की पर बोले अर्जुन- हम दोनों अच्छे दोस्त हैं

छुट्टियों में खाने-पीने का पूरा लुत्फ उठाएंगे अर्जुन

बॉलीवुड ने किया आधी आबादी को सलाम

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: arjun rampal_national award_commercial_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arjun rampal commercial national award
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017