सलमान की बहन अर्पिता की शादी का रिसेप्शन, सितारों का लगा मेला

By: | Last Updated: Saturday, 22 November 2014 3:19 AM
Arpita Khan and Aayush Sharma wedding reception

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी का रिसेप्शन बीती रात मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में आयोजित हुआ. इस पार्टी में शामिल होने बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे पहुंचे. इस पार्टी में अभिनेता रितिक रोशन, अजय देवगन, गोविंदा, फरहान अख्तर, करिश्मा कपूर, रनधीर कपूर, सूरज पंचोली समेत कई बड़े चेहरे नजर आए.

रिसेप्शन पर अर्पिता ने ऑफ ह्वाइट लहंगे में नजर आईं तो वहीं आयुष ने ब्लैक एंड ह्वाइट सूट पहना. सलमान ने शादी ने लेकर रिसेप्शन तक हर जगह अपनी बहन के साथ नजर आए. रिसेप्शन में जब अर्पिता-आयुष के साथ सीढ़ियों से नीचे उतर रही थीं तो सलमान ने हाथ पकड़कर उनका साथ दिया और पार्टी में लेकर आए.

 

फोटो गैलरी- डांस फ्लोर पर एक साथ नाचे शाहरूख-सलमान

अर्पिता के रिसेप्शन में जुटे सभी बॉलीवुड सितारे 

 

इस मौके पर सलमान खान जमकर मस्ती करते भी नजर आए. डांस फ्लोर पर सलमान खान, आयुष, अर्पिता और शेरा डांस करते दिखे. एक तस्वीर भी सलमान खान ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की.

 

इस मौके पर पूरा खान परिवार भी मौजूद था. पार्टी में ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार पत्नी सायरा बानो के साथ पहुंचे तो पूर्व अभिनेत्री वहीदा रहमान भी शामिल हुईं.

रिसेप्शन में शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ पहुंचे थे. सोनाक्षी ने रिसेप्शन के दौरान ही ट्विट करके अर्पिता और आयुष को हैपी मैरिड लाइफ शुभकामनाएं दी और लिखा कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती. दुल्हन के भाई सलमान खान आपको बधाई.

 

अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ आईं. अभिनेत्री  लारा दत्ता अपने पति टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ पहुंची.

 

लेकिन अर्पिता की रिसेप्शन पार्टी में नजर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नजर नहीं आए. आपको बता दें कि शाहरूख खान अर्पिता की मेंहदी की रस्म मे शामिल होने पहुंचे थे. शाहरूख ने  पहले ही कह दिया था कि उन्हें अर्पिता की शादी में किसी न्यौते की जरूरत नहीं है. शाहरूख ने बताया था कि अर्पिता को बचपन में वे गोद में खिलाते थे.

 

अभिनेता आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ अर्पिता की शादी में पहुंचे थे. यहां पर समलान के साथ-साथ आमिर खान शादी की हर एक रस्म में शामिल हुए. आमिर खान ने सलमान की तरह ही पगड़ी भी बांधी थई.

 

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी रिसेप्शन में शामिल हुईं. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, गोविंदा, तुषार कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा भी रेड कार्पेट पर नजर आए. अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ अर्पिता खान की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची.

 

अर्पिता खान की शादी के रिसेप्शन पार्टी में देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ शामिल हुए.

 

आपको बता दें कि बीते 18 नवंबर को सलमान की बहन अर्पिता ने दिल्ली के बिजनेसमैन आयुष के साथ सात फेरे लिए. शादी का यह आयोजन हैदराबाद के फलकनुमा होटल किया गया था. इस शादी में ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश के हर क्षेत्र की नामचीन हस्तियों ने महफिल की रौनक बढ़ाई. पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी अर्पिता यूं तो सलमान के पिता सलीम खान की गोद ली हुई संतान हैं पर कहा जाता है कि अर्पिता सलमान की बेहद अजीज हैं.

 

सलमान ने इस शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं उनके बॉलीवुड दोस्तों ने भी अर्पिता की शादी में ऐसे शिरकत की जैसै अर्पिता उनकी अपनी बहन हों. आमिर, करण जौहर ,कबीर खान सभी ने सेहरा पहन कर बारात का स्वागत किया.

 

यह भी पढें-

कैटरीना के ब्वायफ्रेंड ने दिया सलमान को जवाब! 

जब सलमान खान ने अर्पिता की शादी में मिलवाया अपनी नई गर्लफ्रेंड से  

ये भी कोई कहने की बात है! 

सलमान ने बहन को तोहफे में दी चार करोड़ की कार 

जानें एक्स ब्यॉफ्रेंड से लेकर कौन-कौन रहा अर्पिता की शादी से नदारद 

जब सलमान ने कटरीना कैफ को छेड़ा 

अर्पिता की शादी में कैट ने किया प्रियंका को इग्नोर 

ये होगा अर्पिता और आयुष का हनीमून डेस्टिनेशन 

सलमान खान की बहन अर्पिता ने आयुष के साथ लिए सात फेरे

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Arpita Khan and Aayush Sharma wedding reception
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017