आशा ताई ने पीएम मोदी से जताई असमर्थमता

By: | Last Updated: Friday, 2 October 2015 12:20 PM

मुंबई: बेटे हेमंत के निधन से शोक में डूबी गायिका आशा भोसले ने दिल्ली में गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले समारोह में शामिल न दे पाने पर असमर्थता जताई है. इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे.

 

आशा को इस समारोह में गाने की प्रस्तुति देनी थी, लेकिन बेटे हेमंत के आकस्मिक निधन के कारण वह इसमें शामिल नहीं हो पाएंगी.

 

आशा को गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम ‘इंडिया टुडे सफाई सिंगाथॉन’ में दलेर मेहंदी सहित अन्य गायकों के साथ प्रस्तुति देनी थी.

 

उन्होंने प्रधानमंत्री से क्षमा मांगते हुए ट्विटर पर लिखा, “नरेंद्र मोदी प्रणाम. मैं अपने बेटे के आकस्मिक निधन की वजह से दो अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित समारोह में शामिल नहीं हो सकूंगी. मुझे माफ कीजिएगा.”

 

आशा के इस ट्वीट के जवाब में मोदी ने इस दुख की घड़ी में उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने लिखा, “प्रिय आशा ताई आपके बेटे के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. दुख की इस घड़ी में मैं आपके साथ हूं.”

 

हेमंत ने अपनी अंतिम सांस स्कॉटलैंड में ली. वह कैंसर से जूझ रहे थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: asha tai expressed the hope Prime Minister
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 2 OCTOBER Asha Bhosle Narendra Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017