बर्थडे पर अक्षय को सरप्राइज देने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची असिन

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 7:18 AM
Asin And Her Fiancé Rahul Sharma Visit Akshay Kumar On His Birthday

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को अपना 48वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर इस खिलाड़ी को उनके फैंस और दोस्तों ने खूब सारी शुभकामनाएँ दीं. अभिनेत्री असिन भी अक्षय को बर्थडे की बधाई देने उनके घर पहुंचीं. लेकिन यहां असिन अकेले नहीं थीं. असिन के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल शर्मा भी थे.

 

ये दोनों अक्षय के घर के बाहर कैमरे में कैद हो गए. यहां आपको बता दें कि असिन और अक्षय ने फिल्म ‘खिलाडी 786’ में साथ-साथ काम किया था. असिन और राहुल दोनों ही अक्षय के अच्छे दोस्त हैं. राहुल से असिन को अक्षय कुमार ने ही मिलवाया था. तो अब ऐसे में इस खिलाड़ी को सरप्राइज करने ये दोनों उनके घर क्यों नहीं पहुंचते.

 

साथ यही यह भी बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने रोमांटिक थ्रिलर ‘रुस्तम’ की घोषणा की है जिसमें वह नीरज पांडे के साथ काम करेंगे. यह तीसरा मौका है जब वह नीरज पांडे के साथ काम करने जा रहे हैं. अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, नीरज पांडे और मैं एक रोमांटिक थ्रिलर ‘रुस्तम’ में साथ काम करने जा रहे हैं. यह फिल्म 12 अगस्त, 2016 को रिलीज होगी. उम्मीद है कि तीसरा मौका भी भाग्यशाली होगा”

इतना ही नहीं अक्षय की आने वाली फिल्म सिंह इज ब्लिंग का एक नया ट्रैक ‘सिनेमा देखे मम्मा’ रिलीज़ किया है. इस गाने में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की जोड़ी देसी पंजाबी अंदाज में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

यहां देखें सिंग इज ब्लिंग का नया गाना ‘सिनेमा देखे मम्मा’-