आमिर के आठ करोड़ के ऑफर की क्या है पूरी सच्चाई

By: | Last Updated: Wednesday, 24 December 2014 4:54 AM
Ask Umesh Shukla about Rs 8 crore offer: Rajkumar Hirani

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्सनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ बॉक्स ऑफिस पर रोज़ नए रिकॉर्ड बना रही है. इसके बावजूद अभिनेता आमिर खाम फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजू हिरानी खुश नहीं हैं.

 

दरअसल उनकी इस परेशानी की वजह उन पर लग रहे आरोपों की वजह से है. डीएनए अखबार में छपी खबर के मुताबिक राजू हिरानी ने 2012 में आई फिल्म ‘ओह माई गॉड’ के निर्देशक उमेश शुक्ला को फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए आठ करोड़ रुपए का ऑफर दिया था.

 

इसकी वजह बताई गई थी कि ‘पीके’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘ओह माई गॉड’ की स्टोरी लाइन सेम थी. राजू हिरानी किसी तरह इस फिल्म को रोकना चाहते थे और ऐसा करने में आमिर खान ने भी उनका साथ दिया था.

अब इस पूरे मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक राजू हिरानी ने इस तरह से सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इस बारे में उनसे बल्कि ओह माई गॉड के डायरेक्टर उमेश शुक्ला से सवाल किया जाना चाहिए.

 

अखबार के मुताबिक अभिनेता आमिर खान राजू हिरानी के बचाव में आ गए और कहा, ‘यह सब झूठ है. आप जिस बारे में बात कर रहे हैं पहले आप को इस बारे में आश्वस्त होना चाहिए.’ आमिर ने यह भी कहा कि हो सकता है कि दोनों फिल्मों की थीम एक जैसी हो लेकिन ‘पीके’ का प्लॉट पूरी तरह से अलग है.

 

आमिर ने कहा पीके के प्लॉट एक एलियन पर है जिसका इट्रेस्ट केवल अपना खोया हुआ रिमोट वापस पाने में है. इन्हीं सब के बीच कुछ परिस्थियों का निर्माण होता है.  राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म की शुआत से पहले एक लंबी छुट्टी पर जाना चाहते हैं

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ask Umesh Shukla about Rs 8 crore offer: Rajkumar Hirani
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017