हां, मैं पीएम मोदी की ही बेटी हूं: अवनी मोदी

By: | Last Updated: Tuesday, 15 September 2015 4:47 PM
avani modi

नई दिल्ली: मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में अभिनेत्री अवनी मोदी मुख्य भूमिका में हैं. मधुर की इस फिल्म में 5 लड़कियां कैलेंडर गर्ल्स बनीं हैं जिसमें अवनी पाकिस्तानी मॉडल की भूमिका में नज़र आएंगी.

 

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में अवनी ने खुद से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां शेयर की हैं. उन्होनें बताया कि वे गुजरात के गांधीनगर से हैं और उनकी पढ़ाई भी यहीं से हुई है.

 

इंटरव्यू में जब अवनी से पूछा गया कि कहीं आप पीएम मोदी की दूर-दराज की रिश्तेदार तो नहीं हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए कैलेंडर गर्ल ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक विदेशी व्यक्ति ने मुझसे पूछा था कि आप कहीं पीएम मोदी की रिश्तेदार तो नहीं हैं, जिस पर मेरा जवाब था कि ‘मैं मोदी जी की ही बेटी हूं और इसमें झूठ क्या है?’ गुजरात ही नहीं बल्कि भारत की हर बेटी के लिए नरेंद्र मोदी पिता के समान ही हैं.

 

अवनी ने आगे कहा कि जब भी मैं बाहर जाती हूं तो इस तरह के सवाल पूछे जाते हैं.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी पांच हसीन मॉडल और उनकी ग्लैमरस दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म से आकांक्षा पुरी, अवनी मोदी, कायरा दत्ता, रूही सिंह और सतरूपा पाइन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

 

मधुर भंडारकर ग्लैमर की दुनिया में छिपे दर्द, ईर्ष्या, सफलता पाने के लिए किसी भी तरह का समझौता को दिखाने में माहिर है और कुछ वैसा ही इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा.

 

मधुर ‘कैलेंडर गर्ल्स’ के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया. उन्होंने कहा, ‘‘जिसने भी ट्रेलर देखा है, वह फिल्म के बारे में अच्छी बातें कह रहा है. हर कोई फिल्म देखने का इच्छुक है.’’ ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में मधुर ने पांच नई अभिनेत्रियों को लिया है. उन्होंने कहा, ‘‘इस फिल्म में नए लोगों की आवश्यकता थी. ‘कैलेंडर गर्ल्स’ नई लड़कियों के लिए एक मंच है.’’ मधुर को नए कलाकारों के साथ काम करना आसान लगता है.

 

फिल्म 25 सितंबर 2015 को रिलीज होगी.

 

देखें ‘कैलेंडर गर्ल्स’ का ट्रेलर-