जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने अभिनेता साहिल खान को बताया 'गे'

By: | Last Updated: Sunday, 14 December 2014 6:37 AM

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर और बिजमैन साहिल खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. आयशा का कहना है कि साहिल खान गे हैं. दरअसल साहिल खान ने दावा किया था उनके और आयशा के बीच रोमांटिक अफेयर था.

 

इसके जवाब में आयशा ने सेशन कोर्ट में यह कहते हुए साहिल का दावा खारिज कर दिया कि साहिल खान गे हैं. इसलिए उनका साहिल के साथ अफेयर कैसे हो सकता है.

 

सूत्रों के मुताबिक आयशा का कहना है कि साहिल की पत्नी ने उन्हें इसी वजह से तलाक दे दिया था कि वे गे हैं और उन्हेंने साहिल को पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था.

 

आयशा और साहिल खान के बीच व्वाद काफी पुराना है. आयशा ने पिछले महीने आयशा साहिल खान पर अनजान नंबर से धमकी देने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. आयशा इससे पहले भी साहिल पर पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था.

 

साहिल खान ने यह कहते हुए आयशा का आरोप खारिज कर दिया था कि आयशा और वे रिलेशनशिप में थे और उनका रिश्ता टूटने पर आयशा एक्सपेंसिव गिफ्ट्स और लैविश वेकेशन के खर्च का ना सिर्फ हिसाब चाहती हैं, बल्कि पैसा भी वापस चाहती हैं.

 

दरअसल आयशा और साहिल ने एक बिजनेस शुरू किया था जो बाद में बंद हो गया. साहिल के इन्हीं आरोपों पर आयशा ने साहिल खान पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है. साहिल खान फिलहाल फरार हैं.

 

साहिल खान ने बॉलीवुड में स्टाइल, एक्सक्यूज़ मी, ये है जिंदगी, और डबल क्रॉस जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ayesha Shroff tells court Sahil KHAN is gay
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017