अब चीन में बजेगा बाहुबली का डंका

By: | Last Updated: Saturday, 13 February 2016 2:36 PM
‘Baahubali’ to release in China in May

धर्मा प्रडोक्शन की तरफ से यू-ट्यूब पर डाले गए एक वीडियो में एसएस राजमौली फिल्म बाहुबली से संबंधित कई सारे सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

चेन्नई: एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ चीन में मई में रिलीज होगी. ‘बाहुबली’ भारत की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है.

चीन में इसे ई स्टार फिल्म्स के जरिए 6,000 से अधिक स्क्रीन के साथ रिलीज किया जाएगा.

फिल्म के निर्माण टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “चीन में यह किसी भी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी. इसने आमिर खान की ‘पीके’ को भी पीछे छोड़ दिया है. ‘पीके’ 5,000 स्क्रीन के साथ चीन में रिलीज हुई थी. निर्माताओं की फिल्म को इसी महीने चीन में रिलीज करने की योजना थी लेकिन इसे उचित तारीख नहीं मिलने की वजह से रद्द कर दिया.”

फिल्म लैटिन अमेरिका और जापान सहित 30 से अधिक देशों में रिलीज हो चुकी है. मौजूदा समय में फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग चल रही है. बाहुबली भाग-2 इस साल के अंत तक या फिर अगले साल रिलीज हो सकती है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Baahubali’ to release in China in May
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Baahubali China Prabhas
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017