'बदलाPUR' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

By: | Last Updated: Thursday, 19 February 2015 2:33 AM
badlapur_censor_board

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘बदलापुर’ बोल्ड दृश्यों के चलते पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी है. अब फिल्म ‘बदलापुर’ पर भी सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. 

 

ये बात अलग है कि सेंसर बोर्ड ने यह कैंची सिर्फ फिल्म में ऑडियो यानी एक डायलॉग परही चलाई है. फिल्म का कोई सीन काटा या बदला नहीं गया है.

 

सेंसर बोर्ड की आपत्ति

 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक फिल्म में मौजूद एक शब्द को बदल दिया गया है और उसकी जगह कोई दूसरे शबिद का इस्तेमाल किया गया है.

 

सूत्रों के अनुसार, “ ‘बदलापुर’ के हिंसक सीन को ज्यों का त्यों ही रखा गया है, क्योंकि सेंसर बोर्ड को फ़ि‍ल्म में प्रयोग किए गए ‘फ़’ शब्द से आपत्त‍ि थी. ”

 

“फ़ि‍ल्म में ‘फ़’ शब्द का प्रयोग दो से तीन बार हुआ है. सूत्र के मुताबिक़ ‘फ़**’ को बदलकर ‘हेल’ कर दिया गया है और ‘फ़***ग’ को म्यूट कर दिया गया है.”

 

फ़ि‍ल्म के निर्देशक सेंसर बोर्ड की इस कैंची से संतुष्ट हैं. उनका मानना है कि किरदार की मानसिक स्थि‍ति के अनुसार ही डायलॉग तय होते हैं.

 

इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक किलर की भूमिका में हैं जबकि हुमा कुरैशी एक वेश्या के किरदार में हैं. फिल्म 20 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

संबंधित खबरें-

…तो करण को है वरुण पर नाज 

नवाजुद्दीन के साथ काम करके मजा आया: वरुण 

वरुण को खलती है प्राइवेसी की कमी 

वरुण के ऊर्जावान शख्सियत से नवाजुद्दीन प्रभावित 

‘बदलापुर’ मेरी सबसे कम बजट वाली फिल्म: वरुण 

पैसों के लिए नहीं की ‘बदलापुर’: वरुण 

एक फरवरी से ‘बदलापुर’ का प्रचार करेंगे वरुण 

बदलापुर: एक फिल्म और दो लिप-लॉक्स 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: badlapur_censor_board
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??????? Badlapur censor Board Varun Dhawan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017