आसान नहीं था बदलापुर का किरदार: वरुण

By: | Last Updated: Wednesday, 3 December 2014 12:47 PM

मुंबई: अपनी पहले की फिल्मों में हास्य और रोमांटिक भूमिकाओं में नजर आ चुके वरुण धवन अपनी नई फिल्म बदलापुर में गुस्सैल और खूंखार नजर आएंगे. वरुण का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी कठिन था. फिल्म बदलापुर की पहली झलकी में उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन वरुण का कहना है कि इस किरदार को निभाना उनके लिए सरल नहीं था.

 

मंगलवार को यहां पर अपनी फिल्म का टीजर जारी करते हुए वरुण ने कहा, “इस फिल्म को फिल्माने के दौरान मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. मैं यह नहीं कह सकता कि इस फिल्म को फिल्माने के दौरान मैंने खूब मजे किए.” इस फिल्म में वरुण एक क्रूर युवक की भूमिका में नजर आएंगे.

 

फिल्म का टीजर देखकर हालांकि 27 वर्षीय अभिनेता बड़ा ही सुखद महसूस करते है, इससे पहले वरुण ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’, मैं तेरा हीरो, और ‘हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया’ फिल्मों में काम कर चुके हैं.

 

वरुण ने कहा, “जब कभी भी मैं इस फिल्म का टीजर देखता हूं तब मैं महसूस करता हूं कि मैंने नवाजुद्दीन जैसे बेहतरीन कलाकार के साथ काम किया, मैं यह सोचकर भावुक हो जाता हूं. मेरे लिए यह बहुत की भावनात्मक अनुभव होता है. ” इस फिल्म में वरुण पहली बार नवाजुद्दीन और हुमा के साथ काम कर रहे हैं.

 

बदलापुर फिल्म की कहनी प्रतिशोध पर आधारित है. इस फिल्म में यामी गौतम, राधिका आप्टे, दिव्या दत्ता और विनय पाठक भी दिखेंगे. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: badlapur_varun dhawan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Badlapur Varun Dhawan
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017