Bahubali prabhas is giving tough competition to salman khan | एक्शन के मामले में 'बाहुबली' प्रभास दे रहे हैं 'दबंग' सलमान खान को टक्कर

एक्शन के मामले में 'बाहुबली' प्रभास दे रहे हैं 'दबंग' सलमान खान को टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की फिल्म के कई एक्शन सीन सलमान की फिल्म पर भारी पड़ सकते है. ऐसे में तुलना किया जाना लाजमी नजर आ रहा है.

By: | Updated: 04 Nov 2017 10:50 PM
Bahubali prabhas is giving tough competition to salman khan

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार और 'बाहुबली' फेम प्रभास के एक्शन को लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार गरम है. कहा जा रहा है कि प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' में वर्ल्ड क्लास एक्शन सीन दिखाया जाने वाला है. हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का थीम टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगी इसलिए प्रभास के एक्शन की तुलना अभी से सलमान खान से की जा रही है.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की फिल्म के कई एक्शन सीन सलमान की फिल्म पर भारी पड़ सकते है. ऐसे में तुलना किया जाना लाजमी नजर आ रहा है.

खबरों की माने तो 'साहो' के कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग अबू धाबी में होगी और इसे 15 से 20 दिनों में पूरा किया जाएगा. ट्रांसफॉर्मर्स, मिशन इम्पॉसिबल और रश ऑवर जैसी हॉलीवुड फिल्मों पर काम कर चुके एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स 'साहो' के एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ के आस पास का है.

खबर ये भी है कि इस फिल्म के स्टंट सीन के लिए प्रभास ने बॉडी डबल लेने से इंकार कर दिया है. इसलिए खबरें हैं कि फिल्म के डायरेक्टर सुजीत को चिंता है कि कहीं प्रभास फिल्म के दौरान घायल ना हो जाएं. बता दें कि 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान भी प्रभास घायल हो चुके हैं और कंधे में लगी चोट की वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी.

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी अभिनय करती नजर आएंगी. प्रभास की पिछली फिल्म 'बाहुबली 2' में भी उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी और फिल्म दुनियाभर में कमाई के मामले में काफी सफल रही थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bahubali prabhas is giving tough competition to salman khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने मां को दिया अपने स्टाइल का श्रेय