BOX OFFICE: दूसरे हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'बाजीराव मस्तानी'

By: | Last Updated: Sunday, 27 December 2015 3:18 PM
bajirao mastani reaches in 100 crore club

नई दिल्ली: आजकल हर तरफ बॉक्स ऑफिस की चर्चा है. आखिर हो भी क्यों ना? एक तरफ सुपस्टार शाहरूख खान की फिल्म दिलवाले है जिसका जमकर विरोध हो रहा है और दूसरी तरफ बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली की भव्य फिल्म बाजीराव मस्तानी है जो उसे जमकर टक्कर दे रही है.

बाजीराव ने दूसरे हफ्ते घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर शुक्रवार को 12.25 करोड़, शनिवार को 10.30 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 108.70 रुपये की कमाई की.

रनवीर और दीपिका की बाजीराव मस्तानी से पहले तनु वेड्स मनु, सलमान खान की बजरंगी भाई, सलमान खान की एक और बड़ी फिल्म प्रेम रतन धन पायो, शाहरुख खान की दिलवाले 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर पायी थी.

बॉलीवुड में स्टार फैक्टर काम करता है उसका ही नतीजा था कि दिलवाले फिल्म की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही. लेकिन समीक्षकों ने बाजीराव को अच्छा बताया और धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने भी अपने पांव जमा लिए.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bajirao mastani reaches in 100 crore club
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017