'बाजीराव मस्तानी के सेट पर किसी से दुर्व्यवहार नहीं'

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 11:53 AM

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान पुणे के एक वकील के साथ हुए कथित दुर्व्यवहार की रपटों का खंडन किया गया है.

 

संजय लीला भंसाली के प्रवक्ता ने शनिवार को इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि फिल्म की क्रू काफी पेशेवर है और शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद किसी भी व्यक्ति के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं हुआ.

 

ऐसी रिपोर्ट है कि पुणे के वकील वजीद खान रहीम खान-बिडाकर ने शुक्रवार को फिल्म की टीम के खिलाफ कानूनी कदम उठाया है. विशेष रूप से भंसाली और फिल्म के मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ.

 

रिपोर्टों के मुताबिक, वकील ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके साथ फिल्म के सेट पर दुर्व्यवहार हुआ, उन्हें बाउंसर्स ने धक्का दिया.

 

हालांकि, भंसाली के प्रवक्ता ने कहा कि फिल्म की शूटिंग बिना किसी रुकावट और विवाद के अच्छी तरह से पूरी हुई.

 

भंसाली के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, “बाजीराव मस्तानी की टीम शुक्रवार को पुणे के भोर राजवाड़ा अदालत में शूटिंग कर रही थी. इस दौरान बहुत ही महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्माया जाना था, इसलिए अदालत में मौजूद कुछ लोगों को बाहर जाने को कहा गया, ताकि किसी भी तरह की भीड़ और अनहोनी से बचा जा सके.”

 

उन्होंने कहा, “फिल्म की क्रू काफी पेशेवर है और यह सुनिश्चित किया गया कि शूटिंग बिना किसी झंझट के सही तरीके से हो जाए. शूटिंग के दौरान किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया गया.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bajirao Mastani set
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bajirao mastani set
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017