वर्ल्डवाइड में भी बजरंगी भाईजान 'धूम 3' पर भारी, अब 'पीके' की बारी

By: | Last Updated: Tuesday, 4 August 2015 10:01 AM

नई दिल्ली: घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 290 करोड़ के कारोबार को पार करते हुए वर्ल्डवाइड में 500 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार करने वाली ‘बजरंगी भाईजान’ ओवरऑल कलेक्शन के मामले में भी ‘धूम 3’ पर भारी पड़ गई है.

 

जी हां! बॉक्स ऑफिस पर अब सलमान खान स्टारर ‘बजरंगी भाईजान’ से आगे सिर्फ आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ है. जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 339.50 करोड़ रुपए और ओवरसीज में 246.09 करोड़ रुपए समेत अब तक कुल 735 करोड़ रुपए का कारोबार कर नया कीर्तिमान स्थापित किया था.

 

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने सोमवार को 2.75 करोड़ की कमाई के साथ जहां अब तक 294.98 करोड़ रुपए की कमाई करके 300 करोड़ की ओर एक कदम और बढ़ा दिया.

 

सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए अब सिर्फ 5 करोड़ ही कमाने है और जिस तरह से दबंग खान की यह फिल्म कमाई कर रही है उसके हिसाब से फिल्म यह आंकड़ा सिर्फ दो दिनों में ही पार कर जाएगी.

 

ओवरसीज में भी ‘बजरंगी भाईजान’ का कारोबार 150 करोड़ के पार

 

घरेलू बॉक्स ऑफिस में करीब 295 करोड़ के कारोबार के साथ ही सलमान खान स्टारर ‘बजरंगी भाईजान’ ने ओवरसीज में भी 150 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है. इसके साथ ही ‘बजरंगी भाईजान’ ओवरसीज में तीसरी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म भी बन गई है.

 

आपको बता दें कि ओवरसीज में कमाई के मामले में ‘बजरंगी भाईजान’ से आगे सिर्फ दो फिल्में हैं और दोनों ही फिल्में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की है.

 

ओवरसीज में कमाई के मामले में पहले स्थान पर जहां 246.09 करोड़ रुपए के साथ आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ है तो वहीं दूसरे स्थान पर 170.00 करोड़ की कमाई के साथ आमिर खान की ही फिल्म ‘धूम 3’ है.

 

अब देखना यह है कि ईद पर रिलीज हुई सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितने रिकॉर्ड तोड़ पाएगी. खासकर क्या यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी और ‘धूम 3’ के ओवरसीज कलेक्शन के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर पाएगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bajrangi bhaijaan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017