Watch: सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का ट्रेलर रिलीज़

By: | Last Updated: Thursday, 18 June 2015 11:51 AM

नई दिल्ली: इस ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बहुत ही शानदार है और माना जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म इस साल ब्लॉक बस्टर साबित होगी.

 

इस ट्रेलर की शुरूआत में एक पाकिस्तानी बच्ची दिखाई गई है जो भारत में खो जाती है. ये बच्ची जिसका नाम मुन्नी है, जिसके पास पासपोर्ट नहीं, वीजा नहीं, बोल नहीं सकती. सलमान के लिए उसे पाकिस्तान पहुंचाना एक बड़ी चुनौती होती है.

 

इस ट्रेलर में सलमान खान को बड़े दिलवाला आदमी के साथ बजरंग बली का भक्त दिखाया गया है, जो बड़ी चुनौती को पार कर मुन्नी को उसके माता-पिता से पाकिस्तान मिलवाने का जोखिम उठाता.

 

इस फिल्म में सामाजिक सरोकारों के बहाने दो देशों के रिश्ते में आने वाली कडवाहट और नियमों के जाल में कैसी किसी मासूम की जिंदगी तड़पती है इस ओर बड़ी संजीदगी से इशारा किया गया.

 

खूबसूरत सीन के साथ फिल्म की अदाकारा करीना कपूरी की अदा, मस्ती और सलमान की बेबाक छवि खूब जमकर रही है.

 

इस ट्रेलर को देखकर ये साफ नज़र आ रहा है कि सल्लू भाईजान की बजरंगी भाईजान उनकी पुरानी फिल्मों की तरह ही बॉक्स-ऑफिस पर बड़ा धमाल मचाने वाली है.

 

‘बजरंगी भाईजान’ इस ईद पर सिनेमाघरों में नज़र आएगी.” कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कश्मीर, मंडावा और दिल्ली में हुई है. फिल्म एक मुस्लिम लड़के और एक ब्राह्मण लड़की की कहानी है. इसमें करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

 

देखें ‘बजरंगी भाईजान’ का ट्रेलर