ऑनलाइन उपलब्ध होते ही बेस्ट सेलर बना 'बजरंगी भाईजान' का पेंडेंट!

By: | Last Updated: Thursday, 16 July 2015 3:56 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ईंद पर रिलीज हो रही है. फिल्म तो चर्चा में है ही साथ ही फिल्म में सलमान खान ने अपने गले में जो पेंडेंट पहने दिख रहे हैं वह भी पोस्टर लॉन्च होने के दिन से ही चर्चा में है.

‘बजरंगी भाईजान’ के इस पेंडेंट को ऑनलाइन शॉपिंग साइट  एमेजॉन पर खरीदा जा सकता है. पेंडेंट का लोगों में क्रेज इसी बात से पता चलता है कि इसके ऑनलाइन उपलब्ध होते ही एक दिन के अंदर यह बेस्ट सेलर बन चुका है.

 

एमेजॉन ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है, ‘एमेजॉन पर लॉन्च होते ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का पेंडेट बेस्ट सेलिंग प्रॉडक्ट बन चुका है. इसमें पचास प्रतिशत से ज्यादा मांग भारत के आठ टॉप शहरों से बाहर के हैं. इससे पता चलता है कि किस तरह छोटे मार्केट के उपभोक्ता भी एमेजॉन के तेज और विश्वसनीय डिलीवरी का फायदा उठा रहे हैं.”

 

एमेजॉन पर यह सिल्वर पेंडेट 1195 रूपये में उपलब्ध है. जो खरीददारी की गई है इसमें से ज्यादातर ऑर्डर मेट्रो शहर जैसे मुंबई, बैंगलोर, पुणे, दिल्ली, हैदराबाद और कोलकाता से आए हुए हैं. इनमें से 64 फीसदी मोबाइल (एप्लिकेश और ब्राउजर) से खरीददारी की गई है और 34 फीसदी कंप्यूटर और दो फीसदी टैबलेट से की गई है.

इस पेंडेंट के बारे में सलमान खान ने ट्विटर पर भी बताया था कि उन्होंने  ओवरसीज से किए हुए अपने फैंस से किया हुआ वादा निभाया है और अब यह पेंडेट दुबई के मीना बाज़ार में पीएनजी ज्वैलर्स पर उपलब्ध है और एमेजॉन पर भी इसे खरीदा जा सकता है.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘क्योंकि’, ‘मैं और मिसिज खन्ना’ और ‘बॉडीगार्ड’ के बाद यह सलमान व करीना की साथ में चौथी फिल्म है.

 

कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुस्लिम युवक और हिंदू लड़की की इस प्रेम कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी अहम भूमिका है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Bajrangi Bhaijaan’ pendant in high demand
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bajrangi Bhaijaan pendant Salman Khan
First Published:

Related Stories

किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला
किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस...

Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें
Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें

इस हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सितारों...

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ मिली रिलीज की मंजूरी
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म एफसीएटी ने सिर्फ आठ 'मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए' कट के साथ फिल्म...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017