Watch: रिलीज से पहले एक्शन और रोमांच से भरपूर 'बैंग बैंग' का एक और ट्रेलर लॉन्च

By: | Last Updated: Monday, 29 September 2014 5:04 AM
bang_bang_trailer

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘बैंग बैंग’ का दूसरा ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और उससे एक हफ्ते पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज करना नई मार्केटिंग स्ट्रेटजी ही लग रही है.

 

फिल्म को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है. लेकिन लगता है कि फॉक्स स्टार स्टूडियो और सिद्धार्थ आनंद की टीम फिल्म ‘बैंग बैंग’ के प्रमोशन के लिए एकदम नई नीति पर काम कर रही है. सबसे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया, इसके बाद टीजर आया और सबसे बड़ी बात फिल्म के प्रमोशन के लिए रियलिटी टीवी शो का हिस्सा बनने से इनकार करना एक तरह की स्ट्रेटजी ही है. रियलिटी टीवी शोज में फिल्मों का प्रमोशन आजकल एक आम चलन है.

स्टीमी और सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ बैंग-बैंग गाने का टीजर लॉन्च

 

 

बात की जाए ‘बैंग बैंग’ के दूसरे ट्रेलर की तो पहले ट्रेलर के मुकाबले इसमें एक्शन, रोमांस, कॉमेडी सब कुछ है. इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि ऋतिक और कटरीना की दिलकश जोड़ी फिल्म पर्दे पर धमाल मचाएगी. फिल्म के दूसरे ट्रेलर में फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे डैनी डेंजोंगपा भी दिखेंगे. कह सकते हैं कि फिल्म का दूसरा ट्रेलर पहले से कहीं ज्यादा मजा देगा.

 

 

बैंग बैंग के गाने में रितिक और कटरीना का रोमांस

 

गौरतलब है कि ‘बैंग बैंग’ टॉम क्रूज की ‘नाइट एंड डे’ की ऑफिशि‍यल रीमेक है. फिल्म के गाने पहले ही काफी पसंद किए जा चुके हैं और इसके टाइटल ट्रैक में ऋतिक के डांस की भी काफी तारीफ की जा रही है. ‘बैंग बैंग’ 2 अक्टूबर 2014 को रिलीज हो रही है.

 

फिल्म ‘बैंग बैंग’ का ट्रेलर-