Video: इंटरनेट पर हिट हुआ 'सेक्सी बार्बी गर्ल', क्या आपने देखा? Banno Tera Swagger fame Swati Sharma's new song Sexy Barbie Girl is now hit on internet

Video: इंटरनेट पर हिट हुआ 'सेक्सी बार्बी गर्ल', क्या आपने देखा?

'बन्नो तेरा स्वैगर' फेम बिहार की सिंगर स्वाति शर्मा इन दिनों इस गीत के जरिए धूम मचा रही हैं. इसे सनी लियोनी पर फिल्माया गया है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:06 PM
Banno Tera Swagger fame Swati Sharma’s new song Sexy Barbie Girl is now hit on internet
पटना: फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के गीत 'बन्नो तेरा स्वैगर' फेम गायिका बिहार की स्वाति शर्मा इन दिनों अपने एक और गीत के जरिए धूम मचा रही हैं. गायिका स्वाति द्वारा गाया गीत 'सेक्सी बार्बी गर्ल' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी पर फिल्माया गया है. फिल्म 'तेरा इंतजार' के इस गीत को यूट्यूब पर 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि 'तेरा इंतजार' में सनी लियोनी और अरबाज खान मुख्य भूमिका में हैं. 'सेक्सी बार्बी गर्ल' को लोगों द्वारा पसंद किए जाने पर स्वाति बेहद रोमांचित हैं. स्वाति ने इस बारे में बताया, "सेक्सी बार्बी गर्ल इन दिनों चर्चा में है. यह गाना सिनेमा में सनी लियोनी और अरबाज खान पर फिल्माया गया है. मैं अपने सभी प्रशंसकों के समर्थन के लिए धन्यवाद कहाना चाहूंगी. यह गाना मेरे लिए खास है."

इस गाने के गीतकार शब्बीर अहमद, स्वाति की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, "स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उनकी आवाज आत्मा को छूती है."

उल्लेखनीय है 'सेक्सी बार्बी गर्ल' गाने को मुद्दसर खान ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि स्वाति शर्मा के साथ लिल गोलू ने इसमें अपनी आवाज दी है. संगीत राज आशू और गीतकार शब्बीर अहमद का है, जिसे टी-सीरीज ने लांच किया है.

फिल्म 'तेरा इंतजार' 27 नवंबर को देशभर में रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Banno Tera Swagger fame Swati Sharma’s new song Sexy Barbie Girl is now hit on internet
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज