इस संगीतकार ने मुंबई में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की

इस संगीतकार ने मुंबई में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की

करन जोसेफ बेंगलुरू के रहने वाला थे और पिछले एक महीने से मुंबई में अपने दोस्त रिषी शाह के फ्लैट पर रहे थे.

By: | Updated: 11 Sep 2017 11:11 AM

मुंबई: बेंगलुरू के रहने वाले 29 साल के संगीतकार करन जोसेफ ने रविवार को मुंबई में अपने दोस्त के फ्लैट कूदकर जान दे दी है. करन जोसेफ ने फ्लैट की 12वीं मंजिल की खिड़की से कूदकर खुदकुशी की. बांद्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस आफिसर का कहना है कि करन बीते कुछ दिनों से अवसाद में थे.


करन जोसेफ बेंगलुरू के रहने वाला थे और पिछले एक महीने से मुंबई में अपने दोस्त रिषी शाह के फ्लैट पर रहे थे. रविवार को अपने दोस्त रिषी और कुछ अन्य लोगों के साथ सुबह 8:30 बजे टीवी देख रहे थे, उसी दौरान करन अचानक फ्लैट की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली.


फिलहाल, खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है लेकिन बांद्रा पुलिस के एक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर पंडित ठाकरे ने कहा है कि आत्महत्या की वजह मानसिक तनाव या अवसाद हो सकती है.


पुलिस को मौके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन उसके मोबाइल फोन को फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि वह नशे में था और रातभर बाहर रहने के बाद सुबह ही फ्लैट पर आया था.


घटना के बाद करन के परिजनों को सूचना देकर लाश उन्हें सौंप दी गई. पुलिस ने दुर्घटना की वजह से मौत का मामला दर्ज कर लिया है. इस दुखद घटना पर संगीतकार विशाल ददलानी ने अपना गहरा दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि करन जोसेफ ने अपनी जिंदगी तबाह कर दी. एक बेहतरीन संगीतकार, उसने हमारे MTV अनप्लग्ड के सेट पर पेंटाग्राम बजाया था.

बॉलीवुड से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: इस संगीतकार ने मुंबई में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story IFFI 2017: 'एस दुर्गा' दिखाए जाने को लेकर प्रतीक्षा बरकरार