फिल्मी परिवार वालों को ही मिलती हैं अच्छी भूमिकाएं: अर्जुन

By: | Last Updated: Sunday, 23 November 2014 12:58 PM
Best roles go to actors from film families: Arjun Mathur

मुंबई: अभिनेता अर्जुन माथुर कहते हैं कि बड़े फिल्मों में बड़ी और अच्छी भूमिकाएं उन्हीं अभिनेताओं को मिलती हैं, जो फिल्मी खानदान से होते हैं. अर्जुन को उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘फायरफ्लाइस’ के लिए काफी प्रशंसा मिली है.

 

अर्जुन ने कहा, “मैं सात साल से संघर्ष कर रहा हूं. मैंने कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं और समीक्षकों की प्रशंसा भी पाई है. लेकिन अब भी मुझे स्टार कहलाने के लिए बड़ी फिल्मों में बड़ी भूमिकाओं और अच्छे मेहनताने का इंतजार है.”

 

अर्जुन को फिल्मों में लाने का श्रेय अभिनेता-निर्देशक-गायक फरहान अख्तर को है.

 

अर्जुन ने कहा, “वह बेहद विनम्र इंसान हैं. उन्होंने अपनी बहन निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में मुझे भूमिका दिलाई. वह कोई बड़ी भूमिका नहीं थी और होनी भी क्यों चाहिए? वह फरहान के होम प्रोडक्शन की फिल्म थी और उसमें मुख्य भूमिका उन्हें ही मिलनी थी.”

 

अर्जुन को लगता है कि पूरा हिंदी फिल्म जगत कैंप में बंटा है. उन्होंने कहा, “जो भी नया अभिनेता मुंबई आता है, उसे किसी न किसी कैंप से जुड़ना होता है. लेकिन मैं अपना समय घर बैठकर भाग्य का इंतजार करते हुए नहीं बिता सकता था. अब लोगों को पता है कि मेरी प्रतिभा क्या है.”

 

अर्जुन ने कहा, “यह बात लेकिन सच है कि बड़े फिल्मों में बड़ी भूमिकाएं फिल्मी परिवारों के लोगों को ही मिलती हैं. हम बाहरी लोगों को इसी सच्चाई के साथ यहां रहना होता है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Best roles go to actors from film families: Arjun Mathur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017