Between the rumours Preity Zinta says, her real name is not 'Pritam Singh Zinta' । अफवाह के बीच प्रीती जिंटा ने कहा, उनका असली नाम 'प्रीतम सिंह जिंटा' नहीं है

तो क्या प्रीति जिंटा का असली नाम प्रीतम सिंह जिंटा है, पढ़ें क्या है उनका रिएक्शन

मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को सामने आकर कहना पड़ा है कि उनका नाम प्रीतम सिंह जिंटा नहीं है. अब उन्हें ऐसा क्यों कहना पड़ा इसके पीछे एक मजेदार किस्सा है.

By: | Updated: 19 Dec 2017 10:24 PM
Between the rumours Preity Zinta says, her real name is not ‘Pritam Singh Zinta’

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को सामने आकर कहना पड़ा है कि उनका नाम प्रीतम सिंह जिंटा नहीं है. अब उन्हें ऐसा क्यों कहना पड़ा इसके पीछे एक मजेदार किस्सा है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर ये खबरें वायरल हो रही थी कि प्रीति जिंटा का असली नाम प्रितम सिंह जिंटा है और फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदला था. लेकिन अब इन सब खबरों पर रोक लगाते हुए प्रीति ने इस खबर को झूठा करार दिया है.


प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर कहा, '#फेक न्यूज़' और '#बचाओ'. इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर एक मजेदार किस्सा भी साझा किया. प्रीति ने लिखा, 'फिल्म सोलजर की शूट के दौरान बॉबी देओल ने उन्हें ये नाम दिया था क्योंकि उस वक्त वो लड़कों के ग्रुप में अकेली लड़की थी. फिल्म हिट हो गई और साथ में मेरा नाम भी.. समझे.' आपको बता दें 1998 में आई फिल्म 'सोल्जर' के निर्देशक अब्बास-मस्तान थे और यह फिल्म साल की चौथी सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.


 








उनकी एक फैन के मुताबिक, प्रीति जिंटा का नाम विकिपीडिया में भी प्रीतम सिंह जिंटा के नाम से उनके बारे में लिखा हुआ है. जिस पर प्रीति जिंटा ने तीसरा ट्विट कर कहा, "इंटरनेट या विकिपीडिया पर दी हुई हर चीज़ सही नहीं होती. इस बात को लेकर कोई भी कुछ भी कह सकता है लेकिन मेरा नाम प्रीति जिंटा है."


 



फिल्म 'चोरी-चोरी, चुपके-चुपके' में सलमान खान के साथ प्रीति जिंटा नज़र आ चुकी हैं. इस बार भी सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का सहारा लेकर प्रीति जिंटा ने कहा वो भी प्रीति जिंटा हैं. 




इससे पहले प्रीति जिंटा ने 2013 में फिल्म 'इश्क इन पेरिस' में काम किया था. फिर साल 2016 में उन्होंने बिजनेसमैन जेनी गुडइनौफ से शादी की जिससे वो चर्चा में रही थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Between the rumours Preity Zinta says, her real name is not ‘Pritam Singh Zinta’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हवा में‌ उड़कर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने किया 'बागी 2' का प्रमोशन