राष्ट्रपति भवन में ‘पीकू’ के प्रदर्शन में शामिल हुए बिग बी

By: | Last Updated: Monday, 8 June 2015 9:49 AM

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘पीकू’ के कल राष्ट्रपति भवन में प्रदर्शन के दौरान मौजूद बॉलीवुड सितारा अमिताभ बच्चन ने कहा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को निश्चित तौर पर फिल्म बहुत पसंद आई.

 

यह फिल्म एक बंगाली परिवार के बारे में है. अमिताभ के साथ फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार और पुत्र अभिषेक बच्चन भी थे. फिल्म के अन्य दो सितारे- दीपिका पादुकोण और इरफान खान देश से बाहर होने के कारण इस अवसर पर मौजूद नहीं थे.

 

बच्चन ने कल रात अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘‘भारत के माननीय राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी ने आज रात ‘पीकू’ देखी और मैं बेहद विनम्रता के साथ कहना चाहूंगा कि उन्हें यह बेहद पसंद आई. वह ‘सटीक’ बंगाली-हिंदी लहजे का सबसे ज्यादा आनंद उठाते प्रतीत हुए. उन्हें यह बिल्कुल दोषरहित लगा.

 

 बाद में उन्होंने हमें रात के खाने पर बुलाया और हम फिल्म और इसके गुणों के बारे में चर्चा करते रहे.’’ पिछले साल मतदान के महत्व को रेखांकित करने वाली अमिताभ की फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का प्रदर्शन राष्ट्रपति के लिए किया गया था. बच्चन ने एकबार फिर यह सम्मान दिए जाने पर राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Big B attends ‘Piku’ screening at Rashtrapati Bhavan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017