BIG BOSS: सभी सीजन के कंटेस्टेंट होंगे एक छत के नीचे

By: | Last Updated: Wednesday, 4 February 2015 4:57 PM
big boss_party_vindu dara singh_

नई दिल्ली: भारत का नंबर वन टीवी रिएल्टी शो ‘बिग बॉस’ अपने ड्रामे के लिए जाना जाता है. शो में आए दिन ऐसे-ऐसे ड्रामें होते रहते थे जिससे कि इस शो की टीआरपी बनी रहती थी.

 

इस सीजन में भी दर्शकों ने खूब ड्रामा देखा. लेकिन अब हो सकता है ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट का सबसे बड़ा ड्रामा. जी हां! आपको बता दें कि 8 सालों में शो का हिस्सा रहे सभी प्रतियोगी अब एक रीयूनियन पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं.

 

इस सीजन में ‘बिग बॉस’ के घर में मेहमान के तौर पर शिरकत कर चुके सीजन 3 विजेता विंदू दारा सिंह ने ट्विटर पर इस पार्टी की जानकारी दी. कमाल आर. खान और डॉली बिंद्रा सरीखे बिग बॉस कंटेस्टेंट जब एक पार्टी में जमा होंगे तो ड्रामा का तड़का लगना लाजमी है.

 

लेकिन ‘बिग बॉस’ फैंस के लिए दुख की बात यह है कि इस पार्टी का लाइव टेलीकास्ट नहीं देखा जा सकेगा.

 

5 फरवरी को होने जा रही इस मेगा पार्टी के बारे में विंदु दारा सिंह ने ट्विटर पर कहा “बिग बॉस के पिछले सभी सीजन के प्रतियोगियों से संपर्क में रहना मुमकिन नहीं होता लेकिन गुरुवार 5 फरवरी को बिग बॉस की ये पार्टी एक शानदार रात होगी.”

 

मुंबई के ‘FBar’ में होने वाले इस पार्टी में एक लकी फैन को भी हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. आपको बता दें कि फैंस चाह रहे थे कि ‘बिग बॉस’ की आवाज अतुल कुमार भी पार्टी में शिरकत करें लेकिन विंदु दारा सिंह ने उनके न आने की पुष्टी कर दी.

 

‘बिग बॉस’ सीजन 1 से 8 तक के कुल 50 प्रतिभागी इस पार्टी में हिस्सा ले सकते हैं.

 

ऐसे कंटेस्टेंट जिनका आना तय है वो हैं- विंदु दारा सिंह, अरमान कोहली, सिद्धार्थ भारद्वाज, आकाशदीप सहगल, महक चहल, उपेन पटेल, दीपशिखा, डॉली बिंद्रा, काम्या पंजाबी, जूही परमार, संतोष शुक्ला, सोनाली राउत, पुनीत इस्सर, गौतम गुलाटी, प्रणीत भट्ट, प्रीतम सिंह, आशका गोराडिया, कमाल आर. खान और डिंपी महाजन.

इन सब की मौजूदगी में देखना यह दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ भारद्वाज-महक चहल, अरमान कोहली-कुशाल टंडन और महक-आकाशदीप एकदूसरे का सामना कैसे करते हैं.

 

साथ ही हमेशा विवादास्पद ट्वीट की वजह से खबरों में बने रहने वाले कमाल आर. खान कोई नया बखेरा न खड़ा कर दें यह भी देखना दिलचस्प होगा. भूतपुर्व बिग-बॉस कंटेस्टेंट की यह मेगा पार्टी 8 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगी.

आपको बता दें कि इस पार्टी में सभी प्रतिभागियों को एकजगह इकठ्ठा करने की जिम्मेदारी विंदु दारा सिंह ने उठाई है.

 

यह भी पढ़ें-

मेरा और उपेन का प्यार सच्चा है: करिश्मा

डायंड्रा से रोमांस के बाद अब आलिया से शादी करना चाहते हैं गौतम गुलाटी

बिग बॉस के घर में आते ही एजाज ने अली से मामला सुलझाया

Leaked: बिग बॉस फिनाले में गौतम गुलाटी के साथ मलाइका देंगी हॉट परफार्मेंस

संभावना सेठ का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बिग बॉस के घर में बाबा की भविष्यवाणी ‘नहीं टिक पायेगा करिश्मा और उपेन का रिश्ता’ 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: big boss_party_vindu dara singh_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017