Bigg Boss 11: Sapna Choudhary wants to do an item number in Salman Khan’s film

सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर करना चाहती हैं सपना चौधरी

सपना ने कहा है कि अगर उन्हें फिल्मों में काम मिलता है तो वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी.

By: | Updated: 28 Nov 2017 09:57 AM
Bigg Boss 11: Sapna Choudhary wants to do an item number in Salman Khan’s film

नई दिल्ली: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बेघर तो हो गई हैं लेकिन जिस सपने को लेकर सपना बिग बॉस के घर में आईं थीं वो बाहर जाते-जाते पूरा हो गया. सपना को बॉलीवुड से बड़ा ऑफर मिला है. फैंस के लिए ये खुशी की बात तो है ही लेकिन इसके साथ ही सपना ने इस घर से बाहर आने के बाद खुद भी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है.


बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना ने कहा है कि वो सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं. सपना ने कहा है कि अगर उन्हें फिल्मों में काम मिलता है तो वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगी. सपना का ये भी कहना कि वो सलमान की फिल्म में आइटम नंबर करना चाहती हैं.


इसके अलावा घर से बेघर होने के बाद सपना ने कलर्स चैनल से भी बातचीत में कहा है कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. यहां देखें-


 


सपना का ये सपना जल्द ही सच भी हो सकता है क्योंकि उन्हें सलमान खान की ही अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के डायरेक्टर और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर डिसूजा ने साथ काम करने का ऑफर दिया है. ये ऑफर सपना को उस वक्त मिला जब इस वीकेंड के वार में रेमो डिसूजा और जैकलीन बिग बॉस के घर में 'रेस 3' को प्रमोट करने पहुंचे थे.


टास्क के दौरान सपना का डांस देखकर रेमो इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने तुरंत ऑफर भी दे दिया. रेमो ने कहा कि 'जब आप इतनी अच्छी डांसर हैं तो आपके साथ काम करना तो बनता है ना.' इसके बाद सपना ने पूछा, आपके साथ? सपने में भी नहीं.' सपना को लगा कि ये मजाक है लेकिन इसके बाद रेमो ने कहा, 'ये सपना नहीं हकीकत है.


2


बता दें कि बिग बॉस शुरू होने के साथ ही सपना चौधरी को इस सीजन के मजबूत दावेदार के तौर पर देखा जा रहा था. इस सीजन में वह 7 बार घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुईं, लेकिन हर बार अच्छे वोट पाकर बच जाती थीं. हालांकि, इस हफ्ते ऐसा नहीं हो सका. इसी के साथ सपना चौधरी का बिग बॉस सीजन 11 का सफर खत्म हो गया.


यहां आपके लिए ये भी जानना जरूरी है कि बिग बॉस के घर में रहते ही सपना बॉलीवुड में Love Bite सॉन्ग से डेब्यू कर चुकी हैं. इसी महीने उनका ये गाना रिलीज हुआ है. लेकिन अब सपना बॉलीवुड के जाने माने इस कोरियोग्राफर के साथ जल्द ही काम करती दिखेंगी.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Sapna Choudhary wants to do an item number in Salman Khan’s film
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दुनिया ने देखा इस हीरोइन का यौन शोषण, 15 साल बाद #MeeToo के जरिए बताई हार्वे की हैवानियत