घरवालों के हीरो बने गौतम गुलाटी, 'विलेन ऑफ द हाउस' बनीं करिश्मा

By: | Last Updated: Tuesday, 4 November 2014 7:15 AM
Bigg Boss, day 43: Karishma Tanna is the New Villain of the house

नई दिल्ली: बिग बॉस तो बिग बॉस हैं. घर के स्थिति को कुछ ही मिनट में पूरी तरह पलट देना कोई इनसे सीखे. ऐसा ही कुछ हुआ है सोमवार को जब बस कुछ मिनट के एक टास्क करने के बाद करिश्मा तन्ना ‘विलेन ऑफ द हाउस’ बन गई हैं और उनका असली चेहरा सबके सामने आ गया. बिग बॉस के घर में शुरूआती दिनों से ही घरवालों का सेवक बनकर रह रहे गौतम गुलाटी इस घर के हीरो बन गए हैं.

 

गौतम गुलाटी का इमेज इस तरह कुछ पल में बदल जाने से उनके फैंस बहुत ही खुश हैं इसी का नतीजा है कि गौतम गुलाटी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगे थे. लोगों ने उनकी बहुत सराहना की थी. बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने भी ट्विट किया कि गौतम गुलाटी बहुत अच्छे इंटरटेनर हैं.

 

करिश्मा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट पर करिश्मा की इस बात के लिए काफी आलोचना हो रही है कि उन्होंने घर में किसी सदस्य को सुरक्षित करने की बजाय अपने मेक-अप को ज्यादा तवज्जो दी. अपने मेकअप के लिए करिश्मा गौतम से लड़ पड़ीं. इतना ही नहीं, सुशांत भी इस बात से शॉक्ड हो गए जब करिश्मा ने सेवक पद से सुरक्षित करने के विकल्प में No चुना.

 

दरअसल, सोमवार को नॉमिनेश का दिन था. बिग बॉस ने घर के कैप्टन उपेन पटेल को पांच नाम दिए जिन्हें वो नॉमिनेट करना चाहते हैं. इसके बाद इन्हीं पांच नामों में से ही बाकी सदस्यों को नॉमिनेट करना था.

 

नॉमिनेशन के बाद बिग बॉस ने करिश्मा और गौतम को कन्फेशन रूम में बुलाया और एक टास्क दिया. इस टास्क के मुताबिक बिग बॉस ने दोनों को आपसी सहमति से दस चीजें चुनने का मौका दिया. इनके आंखो पर काली पट्टी बंधी थी और दोनों अपनी सहमति और असहमति बिना बोले Yes या No में बताना था.

 

बस फिर क्या था सिर्फ एक विकल्प पर दोनों की सहमित मिली जिसमें घर के लिए और प्लेट्स और चम्मच चाहिए था. घरवाले उस समय शॉक्ड हो गए जब बिग बॉस ने पूछा कि क्या वे दोनों सुशांत को सेवक पद से मुक्त करना चाहते हैं तो गौतम गुलाटी ने कहा ‘Yes’ और करिश्मा ने कहा No. जबकि करिश्मा और सुशांत शुरूआती दिनों से बहुत अच्छे दोस्त थे. सुशांत भी इस बात से अपसेट हुए.

 

एक और विकल्प था कि क्या आप दोनों नॉमिनेट हुए चार सदस्यों में से किसी एक को बचाना चाहते हैं तो करिश्मा ने ‘No’ कहा और गौतम ने ‘Yes’. इस तरह सबके सामने अच्छी बनकर रहने वाली करिश्मा कल एक्सपोज हो गईं.

 

ट्विस्ट यह था कि कन्फेशन रूम की लाइव फीड बिग ने बाकी घरवालों को भी दिखाया जिससे करिश्मा और गौतम अन्जान थे. करिश्मा कन्फेशन रूम में ही गौतम से इस बात पर झगड़ पड़ी थीं क्योंकि उनके मेकअप के लिए गौतम ने No  कहा. बाद में दोनों को किसी एक विकल्प पर फिर से विचार करने के लिए बिग बॉस ने कहा तो दोनों ने सुशांत को सेवक पद से आजादी दिलाने को चुना.

 

इस टास्क के बाद जब करिश्मा कन्फेशन रूम से बाहर आईँ तो सबका व्यवहार उनके लिए बदल चुका था.  वो सबकी नजरों में वैंप बन चुकी थीं. सबको यही लग रहा था कि उनके पास एक मौका था लेकिन उन्होंने किसी को सुरक्षित नहीं किया. करिश्मा का कहना था कि वे इस घर में दोस्त बनाने नहीं आई हैं वो नेशनल टेलीविजन पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं इसलिए मेक-अप के लिए लड़ रही थीं.

वहीं गौतम गुलाटी का सभी घरवालों ने स्वागत किया. उनसे चिढ़ने  वाले लोगों ने भी उन्हें गले से लगाया. सुशांत ने गौतम को हग करके थैंक्स कहा और उपेन ने  पिछली मिसअंडरस्टैडिंग के लिए सॉरी कहा. अब सबके चहेते बन गए हैं गौतम गुलाटी.

 

अब देखना ये है कि क्या आगे भी गौतम इसी तरह खुद को सबकी नजरों में अच्छा साबित कर रह पाते हैं या फिर यह सिर्फ ‘चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात’ वाली हालत होगी.

 

बिग बॉस से जुड़ी सभी अपडेट्स के लिए देखते रहें यह पेज!

 

संबंधित खबरें-

आर्य बब्बर के साथ मैंने कभी डेटिंग नहीं की: मिनिषा लाम्बा 

‘बिग बॉस 8’ से बाहर हुईं मिनिषा लांबा, गौतम-प्रीतम-पुनीत को सेवक के काम से दिलाई मुक्ति 

बिग-बॉस8 में पोर्न स्टार शांति डायनामाइट की वाइल्ड कार्ड एंट्री 

अली को महंगा पड़ा सोनाली को ‘छूना’ 

‘बिग बॉस में उपेन पटेल और मैं एक ही बिस्तर में सोए: सोनी सिंह’ 

 

 

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss, day 43: Karishma Tanna is the New Villain of the house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला
किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस...

Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें
Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें

इस हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सितारों...

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ मिली रिलीज की मंजूरी
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म एफसीएटी ने सिर्फ आठ 'मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए' कट के साथ फिल्म...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017