बिहार के 11 विधायक 'प्यार, मोहब्बत, जिंदाबाद' कहते नजर आएंगे

By: | Last Updated: Tuesday, 1 July 2014 4:39 AM
Bihar_MLA_Acting_Movie

पटना: आपने किसी मंत्री के कहने पर विधायकों को जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखा होगा, मगर अब बिहार में एक मंत्री के कहने पर 11 विधायक ‘प्यार, मोहब्बत, जिंदाबाद’ कहते नजर आएंगे. दरअसल बिहार के कला, संस्कृति और युवा मामलों के मंत्री विनय बिहारी फिल्म ‘प्यार, मोहब्ब्त, जिंदाबाद’ का निर्देशन कर रहे हैं और इसमें 11 विधायक अभिनय कर रहे हैं.

 

फिल्म निर्देशक विनय बिहारी निर्दलीय विधायक के तौर पर चुनाव जीतकर बिहार विधानसभा में आए हैं. यही कारण है कि फिल्म में अपने अभिनेताओं के चुनाव में भी कोई दल आड़े नहीं आया. फिल्म में अभिनय करने वाले 11 विधायकों में सतारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के छह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चार और एक निर्दलीय विधायक ने काम किया है. यह फिल्म चार जुलाई को रिलीज होना है.

 

मंत्री व फिल्म निर्देशक विनय बिहारी ने बताया कि 14 गीतों वाली इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के कलाकार पवन सिंह और पाखी हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं.

 

उन्होंने कहा, “मेरा यह सपना था कि मैं ऐसी फिल्म बनाऊं जिसमें हमारे विधायक अभिनय करें. इस फिल्म के आने के बाद मेरा सपना पूरा होगा.” नेताओं के फिल्म में आने के विषय में वह कहते हैं कि जब अभिनेता नेता बन सकते हैं तब नेता अभिनेता क्यों नहीं बन सकता? इसमें बुराई क्या है?

 

विनय कहते हैं, “वैसे तो यह फिल्म एक कहानी प्रेम पर आधारित कहानी है, परंतु इसमें बाल-विवाह, नशाखोरी, जातीय भेदभाव जैसे जामाजिक मुद्दे उठाए गए हैं और समाज को इन बुराइयों के विषय में फिल्म के द्वारा संदेश दिया गया है.”

 

अपनी फिल्म को पूरी तरह पारिवारिक फिल्म बताते हुए मंत्री ने कहा कि विधायकों की ‘पब्लिसिटी’ के कारण लोग इस फिल्म को देखेंगे. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में खगड़िया के बाहुबली रणवीर यादव खलनायक की भूमिका में होंगे, जबकि उनकी दोनों पत्नियां खगड़िया की विधायक पूनम देवी और लोकसभा चुनाव हार चुकीं कृष्णा देवी ने भी इस फिल्म में भूमिका निभाई है.

 

विधायक और मंत्री श्रवण कुमार के अलावा प्रदीप कुमार, राजेश सिंह, सुमित कुमार, ललन राम ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है. भाजपा की उषा विद्यार्थी, भागीरथी देवी, श्यामदेव पासवान और जवाहर पासवान के अलावा पूर्व सांसद वैद्यनाथ महतो और ओबरा के पूर्व विधायक सोम प्रकाश ने भी इस फिल्म में ‘प्यार, मोहब्बत, जिंदाबाद’ कहते नजर आएंगे.

 

उल्लेखनीय है कि विनय बिहारी भोजपुरी फिल्मों के गीतकार के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं और अब देखने वाली बात है कि उनके साथ विधानसभा में वाद-विवाद करने वाले विधायकों द्वारा अभिनीत इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bihar_MLA_Acting_Movie
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017