बिहार से PM मोदी को भेजे गए लाखों DNA सैंपल, डाक विभाग के लिए बना सिरदर्द

By: | Last Updated: Wednesday, 16 September 2015 5:52 AM
Bihar’s DNA sample headache for

नई दिल्ली/पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के मुजफ्फरपुर में दिया गया डीएनए वाला बयान बीजेपी के साथ-साथ अब दिल्ली में डाक विभाग के लिए सिरदर्द बन गया है.

 

बिहार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ी मात्रा में डीएनए सैंपल भेजा गया है जिससे अब डाक विभाग परेशान है. दिल्ली के निर्माण भवन पोस्ट ऑफिस में पीएम मोदी के लिए 1 लाख से ज्यादा नाखून और बाल के डीएनए सैंपल पहुंच चुके हैं. इन सैंपल का क्या करना है इसके लिए पीएमओ से निर्देश के इंतजार में है डाक विभाग.

 

पढ़ें : जेडीयू ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजे करीब 1 लाख डीएनए सैंपल

 

आपको बता दें कि प्रधानमनंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई महीने में बिहार के मुजफ्फरपुर में रैली की थी जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए डीएनए के खराब होने की बात कही थी. नीतीश कुमार ने मोदी के इस बयान को बिहार की स्मिता से जोड़ दिया. नीतीश ने कहा कि मोदी ने बिहार के डीएनए के खराब होने की बात कही है.

 

चुनावी माहौल में मोदी को पछाड़ने के लिए नीतीश ने चाल चल दी और जनता से आह्वान किया कि लोग मोदी को अपना डीएनए सैंपल भेजें ताकि मोदी तय करें कि बिहार के डीएनए में क्या खराबी है. नीतीश की इस रणनीति के तहत पीएमओ को एक लाख से ज्यादा नाखून और बाल के डीएनए सैंपल भेजे गए हैं.

 

पढ़ें : बिहार का डीएनए जानने के लिए ‘मांझी’ फिल्म देखें पीएम: केजरीवाल

 

आपको बता दें कि बिहार में अक्टूबर और नवंबर में पांच चरणों में विधानसभा के लिए पोलिंग होनी है. नतीजे 8 नवंबर को आएंगे. एबीपी न्यूज़ के ताजा ओपिनियन पोल के मुताबिक बिहार में अभी लालू-नीतीश-कांग्रेस का पलड़ा भारी है, लेकिन जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी गठबंधन वापसी करती हुई दिख रही है.

 

एबीपी न्यूज़ के ओपिनियन पोल के मुताबिक बिहार की 243 सीटों में से लालू-नीतीश-कांग्रेस गठबंधन 122 सीटें जीत सकती है, जबकि बीजेपी गठबंधन को 118 सीटें जीतने का अनुमान है. अन्य के खाते में तीन सीटें जा सकती हैं. बिहार में बहुमत का जादुई आंकड़ा 122 का है.

 

पढ़ें : मोदी के DNA वाले बयान पर बढ़ी लड़ाई, 50 लाख लोगों के DNA सैंपल भेजेंगे लालू-नीतीश

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bihar’s DNA sample headache for
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017