दीया, बिपाशा से दोस्ती परिधानों से परे: फड़नीस

By: | Last Updated: Monday, 25 August 2014 9:24 AM
Bipasha Basu, Dia Mirza walk the ramp for friend and designer Vikram Phadnis

मुंबई: अभिनेत्री बिपाशा बसु और दीया मिर्जा ने लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) 2014 के विंटर/फेस्टिव संस्करण के अंतिम दिन फैशन डिजाइनर विक्रम फड़नीस के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरकर उनके परिधान संग्रह में चार-चांद लगा दिए.

 

विक्रम रंगों के मिश्रण का उचित इस्तेमाल कर सही प्रभाव लाने के लिए मशहूर हैं. उन्होंने अपने इस परिधान संग्रह के लिए धूसर के साथ ही पारंपरिक रंगों का चयन कर ऐसा ही किया. उनके परिधान संग्रह में विभिन्न कट और डिजाइन के लहंगे, अनारकली और कुर्ते, चूड़ीदार व पैलाज्जो पतूलन शामिल रहीं.

 

फड़नीस ने कहा, “यह मेरे करियर में एक मील का पत्थर है और एक शो मात्र नहीं है. मैं शोस्टॉपर के रूप में किसी ऐसे शख्स को चाहता था, जिसके साथ मेरा अच्छा संबंध हो. मैं दीया और बिपाशा को वर्षो से जानता हूं और हमारी दोस्ती परिधानों से आगे है.”

 

 

 

दीया रैंप पर सुनहरे बॉर्डर वाले पारंपरिक क्रीम लहंगे, काली जैकेट और दुपट्टे में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, वहीं बिपाशा लाल लहंगे और क्रीम दुपट्टे में बेहद आकर्षक लग रही थीं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bipasha Basu, Dia Mirza walk the ramp for friend and designer Vikram Phadnis
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017