‘पद्मावती’ के विरोध में उतरे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- विदेशी ताकतें हिंदुओं को बदनाम कर रही हैं | BJP Leader subramanian swamy on Padmavati: Padmavati is an international conspiracy funded by Dubai

‘पद्मावती’ के विरोध में उतरे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- विदेशी ताकतें हिंदुओं को बदनाम कर रही हैं

पद्मावती का विरोध दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है, अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम ने इसका विरोध किया है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 07:33 PM
BJP Leader subramanian swamy on Padmavati: Padmavati is an international conspiracy funded by Dubai

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज की तारीख जितनी करीब आती जा रही है, उतना ही इस फिल्म का विरोध भी बढ़ता जा रहा है. अब फिल्म का विरोध करने वालों की फेहरिस्त में ताजा नाम बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का जुड़ा है. स्वामी का कहना है कि उन्हें इस बात का शक है कि इस फिल्म के जरिए विदेशी ताकतें हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश कर रही हैं.


स्वामी ने अपने बयान में कहा, “अब कई ऐसी फिल्में आने लगी हैं, जिसमें बड़े पैमाने पर पैसा खर्च होता है. इस पर हमें ध्यान देना चाहिए कि इसके पीछे कहीं कोई अंतर्राष्ट्रीय साजिश तो नहीं.”


स्वामी का कहना है कि दुबई के लोग ऐसा चाहते हैं कि मुस्लिम राजाओं को सिनेमा में हीरो के रूप में प्रसिद्ध किया जाए.


सुप्रीम कोर्ट का रोक से इनकार


बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट ने ‘पद्मावती’ की रिलीज पर रोक लगाने संबंधी याचिका को खारिज करते हुए कहा कि सेंसर बोर्ड किसी भी फिल्म को प्रमाणपत्र देने से पहले सभी पहलूओं पर गौर करता है.


राजपूत समाज की महिलाएं उतरीं विरोध में


यही नहीं राजपूत समाज की महिलाएं भी इस फिल्म के विरोध पर उतर आईं हैं. उन्होंने रिलीज से पहले इस फिल्म को देखने की मांग की है. उनका आरोप है कि फिल्म के गाने में पद्मावती की पोशाक उनकी मर्यादा के खिलाफ है. यही नहीं महिलाओं का यह भी कहना है कि फिल्म के गाने में जैसा डांस किया गया है वो भी राजपुताना संस्कृति के खिलाफ है.


भंसाली दे चुके हैं आश्वासन 


आपको बता दें कि बढ़ते विरोध के बीच फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली अपना पक्ष पहले ही रख चुके हैं. भंसाली ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश के जरिए ये साफ किया कि फिल्म में दीपिका पादुकोण यानि पद्मावती और रणवीर सिंह यानि अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इन दोनों सितारों ने कभी 'पद्मावती' की शूटिंग साथ भी नहीं की. इसके बावजूद भी विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है.


आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म के सेट पर हमला किया था और निर्देशक संजय लीला के साथ मारपीट भी की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP Leader subramanian swamy on Padmavati: Padmavati is an international conspiracy funded by Dubai
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट ने अनुष्का को पहनाई बेशकीमती हीरे की अंगूठी, किमत जान रह जाएंगे हैरान