BJP leader threatens Mamata Banerjee for supporting movie Padmavati, says 'she will meet Surpanaka's fate

पद्मावती विवाद: बीजेपी नेता ने इशारों-इशारों में दी ममता बनर्जी को नाक काटने की धमकी

धमकी देने वाले सूरज पाल वही नेता हैं जिन्होंने दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने के लिए 10 करोड़ का इनाम तक घोषित कर दिया था.

By: | Updated: 25 Nov 2017 03:55 PM
BJP leader threatens Mamata Banerjee for supporting movie Padmavati, says ‘she will meet Surpanaka’s fate

नई दिल्ली: फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीजेपी नेता ने धमकी दी है. हरियाणा बीजेपी के संयोजक सूरज पाल अम्मू ने ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताते हुए इशारों-इशारों में नाक काटने की धमकी दी है.


एक वीडियो सामने आई है जिसमें सूरज पाल कहते दिख रहे हैं, ''ये राघवों का गांव है, ये लक्ष्मण का गांव हैं और लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ क्या किया था ये कहने की आवश्यकता नहीं है. जो लक्ष्मण ने किया था वो आप करोगे या नहीं करोगे. कुछ लोग यहां तलवार लेकर आए हैं जरा तलवार ऊपर करो. ये राजपूताना तलवार है, इसे ललकारने की हिम्मत ना करें.''



बता दें कि ममता बनर्जी ने 'पद्मावती' का समर्थन करते हुए पश्चिम बंगाल में फिल्म को रिलीज करने का ऑफर दिया था. हाल ही में ममता बनर्जी ने से जब पद्मावती कंट्रोवर्सी पर सवाल पूछा या तो उन्होंने कहा, ''अगर वह (भंसाली और निर्माता) किसी भी अन्य राज्य में पद्मावती को रिलीज नहीं कर पाते हैं तो हम हमारे राज्य में इसके लिए विशेष बंदोबस्त करेंगे.'' इसके आगे उन्होंने कहा, ''इसमें बंगाल को खुशी होगी और गर्व होगा. संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म 'पद्मावती' की टीम का हमारे राज्य में स्वागत है.''


धमकी देने वाले सूरज पाल वही नेता हैं जिन्होंने दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने के लिए 10 करोड़ का इनाम तक घोषित कर दिया था. इसके बाद उन पर केस भी दर्ज हुआ था. इसके बाद अम्मू ने हरियाणा पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती भी दी और कहा कि वह अपने बयान पर अडिग हैं, चाहे वे भारतीय जनता पार्टी में रहें या न रहें. अम्मू ने कहा कि उन्होंने यह बयान बतौर एक राजपूत दिया है न कि पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर.


आपको बता दें पिछले लंबे समय से 'पद्मावती' को राजपूत समुदाय की ओर से विरोध का सामना करना पड़ रहा है. राजपूतों का कहना है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. वहीं इसी विवाद के चलते फिल्म को मध्य प्रदेश व गुजरात में बैन कर दिया गया है. दोनों ही राज्यों की मांग है कि फिल्म को तब ही रिलीज होने दिया जाएगा जब उसमें प्रस्तावित बदलाव किए जाएंगे.


ये फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज  होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिलने के चलते रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. नई रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP leader threatens Mamata Banerjee for supporting movie Padmavati, says ‘she will meet Surpanaka’s fate
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story GQ मैगजीन के कवर पर नज़र आएंगी राधिका आप्टे, कराया है ग्लैमरस फोटोशूट