Black busk case: what happened in court today, salman will stay in jail today आज भी जेल में रहेंगे सलमान, जानें- कोर्ट में सुनवाई के 40 मिनटों में क्या हुआ

आज भी जेल में रहेंगे सलमान, जानें- कोर्ट में सुनवाई के 40 मिनटों में क्या हुआ

कल शनिवार है अगर कल कोर्ट ने उन्हें जमानत नहीं दी या खारिज कर दी तो सलमान खान को जेल से बाहर निकलने के लिए सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 12:17 PM
Black busk case: what happened in court today, salman will stay in jail today

जोधपुर: काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में सजा काट रहे अभिनेता सलमान खान को आज भी जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही रात गुजारनी होगी. जोधपुर की सेशंस कोर्ट सलमान की जमानत पर कल फैसला सुबह साढ़े दस बजे सजा सुना सकती है. जज रवींद्र कुमार जोशी ने कहा है कि वह अपना फैसला कल सुनाएंगे.


सिलसिलेवार तरीके से जानिए आज कोर्ट में क्या-क्या हुआ?


सुबह दस बजकर 31 मिनट-




  • कोर्ट के बाहर जमानत पर सुनवाई से पहले सलमान के वरीक महेश बोड़ा ने संवाददाताओं से कहा है कि हम इस केस के गवाहों की विश्वसनियता पर सवाल उठाएंगे. उन्होंने कहा कि उनपर भरोसा नहीं किया जा सकता.


सुबह दस बजकर 35 मिनट-




  • सेशंस कोर्ट में सलमान का केस 24वें नंबर पर था. इसलिए उनके केस की सुनवाई देर से शुरु हुई. इस दौरान कोर्टरूम में अंदर सभी वकील आपस में बात कर रहे थे.


सुबह 11 बजे-




  • सेशंस कोर्ट में सलमान खान की जमानत पर बहस शुरु हुई. सलमान के वकील महेश बोड़ा ने अपनी दलील देनी शुरु की. कोर्ट में सलमान की पांच साल की सजा को टालने के लिए बहस शुरु हुई.


सुबह 11 बजकर दो मिनट-




  • सलमान के वकील ने कोर्टरूम में जिप्सी का हवाला दिया. साथ ही उन्होंने हिरण के पोस्टमार्टम और हथियारों को लेकर अपनी दलील दी. उन्होंने कहा कि हथियार जोधपुर से नहीं बल्कि मुंबई से मिले थे. वकील ने जज से कहा सलमान को भी संदेह का लाभ मिलना चाहिए.

  • सलमान के वकील ने कोर्ट में यह भी कहा है कि सलमान को सजा देने में बीस साल लग गए, ये भी किसी सजा से कम नहीं है. इसके बाद जज ने पत्रावली मंगाने को कहा. वहीं सरकारी वकील ने कहा कि अभी हम इस केस पर बहस नहीं कर सकते, क्योंकि सलमान के वकील पूरी तैयारी करके आए हैं. जिसके बाद जज ने फैसले को सुरक्षित रख लिया.


सुबह 11 बजकर 11 मिनट-




  • सलमान की जमानत पर बहस पूरी हो गई. जज रवींद्र कुमार जोशी ने कहा है कि कल ऑर्डर दिया जाएगा. ये बात सुनकर सलमान के बॉडीगार्ड शेर और उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता कोर्टरूम से बाहर आ गए.


यह भी जरुर जानें-


कल शनिवार है अगर कल कोर्ट ने उन्हें जमानत नहीं दी या खारिज कर दी तो सलमान खान को जेल से बाहर निकलने के लिए सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है. वहीं, जमानत खारिज होने की स्थिति में सलमान हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं.


कुछ वकीलों का कहना है कि क्योंकि ये केस बीस साल से चल रहा है और कोर्ट ने जब भी सलमान को बुलाया है वह हाजिर हुए हैं, ऐसे में जमानत की अपील के वक्त सलमान को इन बातों का फायदा मिल सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Black busk case: what happened in court today, salman will stay in jail today
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें