काला हिरण केस: सलमान ने कोर्ट से कहा, 'मैं निर्दोष हूं'

Blackbuck case: Salman Khan gives statement in court, lawyer says he was ‘falsely implicated’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काले हिरण शिकार केस और आर्म्स एक्ट केस में गवाही देने केे लिए जोधपुर कोर्ट में पेश हुए. सलमान ने यहां पर अपना बयान दर्ज कराया. सलमान ने कोर्ट से कहा कि वे निर्दोष हैं और उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है. उन्होंने पुलिस के दबाव में बयान देने का आरोप भी लगाया.

 

इस मामले में अगली सुनावई चार अप्रैल को होगी.

सलमान पर क्या हैं आरोप?
सलमान खान पर जोधपुर के पास काले हिरणों का शिकार करने और अवैध हथियार रखने का आरोप है. उन पर आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला है. आरोप है कि 22 सितंबर 1998 को सलमान के हथियारों के लाइसेंस की अवधि समाप्त हो चुकी थी. बावजूद इसके 2 अक्टूबर 1998 तक वो हथियारों को अपने कब्जे में रखे रहे और उसका इस्तेमाल काले हिरणों के शिकार में किया.

इस मामले में सलमान पहले भी दो बार अपना बयान दे चुके हैं. सलमान के वकीलों ने कुछ गवाहों की फिर से बयान की मांग की थी और अदालत ने इसे स्वीकार कर लिया था. 5 गवाहों के फिर से बयान देने की वजह से सलमान को भी फिर से बयान देना पड़ रहा है.

1998 में 1-2 अक्टूबर की रात दो काले हिरणों के शिकार से जुड़े इस मामले में सलमान के अलावा बॉलीवुड सितारे सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी आरोपी हैं.

ये सभी कलाकार उस वक्त राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए जोधपुर में मौजूद थे. सलमान और अन्य के खिलाफ कुल चार मामले जोधपुर पुलिस ने दर्ज किए थे. इनमें से तीन मामले काले हिरण के शिकार के थे जबकि एक मामला सलमान के खिलाफ अवैध हथियार का था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Blackbuck case: Salman Khan gives statement in court, lawyer says he was ‘falsely implicated’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: black buck case Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017