जोधपुर जेल से रिहा हुए सलमान खान, देखें पहली तस्वीरें

जोधपुर जेल से रिहा हुए सलमान खान, देखें पहली तस्वीरें

आपको बता दें कि सलमान की रिहाई से पहले ही उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता जोधपुर पहुंच गईं थीं. खबर है कि सलमान का प्लेन करीब 5:45 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से उड़ान भेरगा.

By: | Updated: 07 Apr 2018 05:43 PM
blackbuck case: Salman khan release from jodhpur jail

नई दिल्ली: जोधपुर की जेल में काले हिरण के शिकार के मामले में 5 साल की सजा काट रहे सलमान खान जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिए गए हैं. रिहाई के तुरंत बाद सलमान खान जोधपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं. उन्हें घर ले जाने के लिए मुंबई से स्पेशल चार्टर्ड प्लेन एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रहा है.



जेल से निकलते ही उनकी गाड़ियों के काफिले के पीछे हजारों की संख्या में फैंस दिखाई दिए. जेल के बाहर भी लोगों का हुजूम नजर आया.


आपको बता दें कि सलमान की रिहाई से पहले ही उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता जोधपुर पहुंच गईं थीं. खबर है कि सलमान का प्लेन करीब 5:45 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से उड़ान भेरगा. खास बात ये है कि जोधपुर एयरपोर्ट से शाम 5:30 बजे के बाद कोई भी उड़ान नहीं भरी जाती है लेकिन सलमान ने एयरपोर्ट प्रशासन से खास अनुरोध किया है जिसके बाद उन्हें ये अनुमति दी गई है.


गौरतलब है कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर की स्पेशल कोर्ट ने पांच साल जेल की सजा सुनाई थी. सलमान गुरुवार से ही जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद थे. आज सेशंस कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए उन्हें 50 हजार के निजी मुचलके के साथ जमानत दे दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: blackbuck case: Salman khan release from jodhpur jail
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 में बोले रणबीर कपूर, मर्दानगी की धारणा को बदलना होगा