काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान इमोशनल होकर किसी को बचा रहे हैं: सिमी ग्रेवाल | Blackbuck case: Simi garewal said salman khan protecting someone

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान इमोशनल होकर किसी को बचा रहे हैं: सिमी ग्रेवाल

सजा मिलने के बाद सलमान ने दो दिन जोधपुर की जेल में गुजारे और फिर उन्हें जमानत दे दी गई. लेकिन इसी दौरान जानी मानी अभिनेत्री और ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल ’ जैसे हिट शो को होस्ट करने वाली सिमी ग्रेवाल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया.

By: | Updated: 09 Apr 2018 08:57 PM
Blackbuck case: Simi garewal said salman khan protecting someone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में तकरीबन 20 सालों से कोर्ट कचहरी के चक्कर लगा रहे हैं. इस मामले में बीते 5 अप्रैल को सलमान को जोधपुर की एक स्पेशल कोर्ट ने 5 साल की सज़ा सुनाई और 4 अन्य आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया. सजा मिलने के बाद सलमान ने दो दिन जोधपुर की जेल में गुजारे और फिर उन्हें जमानत दे दी गई. लेकिन इसी दौरान जानी मानी अभिनेत्री और ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल ’ जैसे हिट शो को होस्ट करने वाली सिमी ग्रेवाल  ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया.


सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से 5 और 6 अप्रैल को दो चौंकाने वाले ट्वीट किए. उन्होंने 5 अप्रैल को अपने ट्वीट में लिखा, “एक चीज़ जिसपर मुझे पूरा यकीन है वो ये कि सलमान खान किसी जानवर को कभी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं. वो तो उन्हें बेहद प्यार करते हैं. असली गुनहगार को सामने लाना चाहिए. किसी और के किए को 20 साल बर्दाश्त करना बहुत ज्यादा है.”





इसके बाद 6 अप्रैल को सिमी ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे ये सवाल खड़ा हो गया है कि क्या वाकई सलमान खान इमोशनल होकर किसी और को बचा रहे हैं. सिमी ने ट्वीट में कहा, “सलमान खान की चैरिटी, उदारता वगैरह यहां बेकार है. सबसे जरूरी तथ्य यह है कि उन्होंने गोली चलाई ही नहीं थी. उन्होंने ये गुनाह किया ही नहीं था. वो बेकार की भावनात्मक वजहों से किसी और को बचा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने खुद को दांव पर लगा दिया है.”



सिमी ग्रेवाल  बॉलीवुड में गहरी पैठ रखती हैं. उन्होंने कमोबेश बॉलीवुड के हर दिग्गज सितारे का इंटरव्यू किया है. उनका ये खुलासा हैरान करने वाला है. उनके ट्वीट से ये साफ है कि वो उस शख्स को जानती हैं जिसने ये गुनाह किया है. अब हकीकत क्या है वो तो सलमान जानते हैं, लेकिन सिमी के ट्वीट के बाद लोगों ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Blackbuck case: Simi garewal said salman khan protecting someone
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां