Bobby Deol, Katrina Kaif in Bharat? Director says only Salman Khan has been finalised so far

सलमान की फिल्म 'भारत' में कैटरीना और बॉबी देओल को कास्टे किए जाने की खबरों पर डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

जफर ने सोमवार को ट्वीट किया, 'भारत' के लिए अब तक केवल सलमान खान को कास्ट किया गया है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 05:53 PM
Bobby Deol, Katrina Kaif in Bharat? Director says only Salman Khan has been finalised so far

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा कि अपकमिंग फिल्म 'भारत' में एक्टिंग के लिए अब तक केवल सुपरस्टार सलमान खान को कास्ट किया गया है. जफर ने सोमवार को ट्वीट किया, 'भारत' के लिए अब तक केवल सलमान खान को कास्ट किया गया है.


बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल और कैटरीना कैफ को भी कास्ट किया गया है. इसे सही इसलिए भी माना जा रहा था क्योंकि पर्दे पर सलमान-कैटरीना की जोड़ी सुपरहिट है और रेस में बॉबी देओल खुद सलमान के साथ काम कर रहे हैं. हालांकि  डायरेक्टर ने इस सिर्फ अफवाह करार दिया है और कहा है कि अभी किसी को भी कास्ट नहीं किया गया है.


 



बता दें कि सलमान और जफर तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम कर चुके हैं. 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का एक आधिकारिक रूपांतर है. इसकी शूटिंग भारत में पंजाब और दिल्ली के अलावा, अबू धाबी और स्पेन में भी होगी.

'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 



आपको बता दें कि  'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कैटरीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. इनके गाने फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी हिट हो गए. ऐसे में फैंस को तो ऐसी उम्मीद है कि एक बार फिर ये जोड़ी भारत में धमाल मचाएगी. लेकिन फिलहाल ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bobby Deol, Katrina Kaif in Bharat? Director says only Salman Khan has been finalised so far
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग से बदसलूकी मामले में पापोन ने मांगी माफी, बोले - लग रहे आरोपों से बहुत दुखी हूं