मांस बैन पर ऐसा क्या बोलीं सोनाक्षी सिन्हा जो मचा हंगामा

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 5:20 AM
Bollywood actress Sonakshi Sinha Also Tweets About Meat Ban, is Promptly Trolled

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव हैं  और वे हमेशा ही खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. ट्विटर पर आज सोनाक्षी ट्रेंड कर रही हैं जहां उनके विरोधियों ने उनको निशाने पर लिया है. आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव हैं और वे हमेशा ही खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. ट्विटर पर आज सोनाक्षी ट्रेंड कर रही हैं जहां उनके विरोधियों ने उनको निशाने पर लिया है. आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

 

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर यह सवाल उठाया था कि भारत में अज्ञानता या लापरवाही पर रोक क्यों नहीं है? दूसरे तरह के बैन को लेकर इस अभिनेत्री ने भारत को ‘बैन-इस्तान’ बताया है.

 

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”अज्ञानता या लापरवाही पर बैन क्यों नहीं है. असम के बाढ़ पीड़ितों का क्या हुआ? लोगों की प्राथमिकताएं तय की जाएं.”

 

दरअसल सोनाक्षी के इस ट्वीट को महाराष्ट्र में मांस की बिक्री पर रोक के संदर्भ में देखा जा रहा है. हांलाकि उन्होंने सीधे इस पर कुछ नहीं कहा है.

 

एक अन्य ट्वीट में सोनाक्षी ने लिखा है, ”यह एक आज़ाद मुल्क है! बैन-इस्तान में स्वागत है…मेरा मतलब भारत…स्टुपिड…”

यहां सोनाक्षी के विरोधी उनका एक पुराना ट्वीट दिखाकर भी उनकी आलोचना कर रहे हैं. उस ट्वीट में सोनाक्षी सिन्हा ने तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को ट्वीट करके लिखा था कि जानवरों की रक्षा कीजिए और जानवरों की खाल से बनी चीजों की बिक्री पर प्रतिबंध लगाएं.

 

मांस की बिक्री पर प्रतिबंध से मचा बवाल

आपको बता दें कि मुंबई के उपनगर मीरा-भयंदर में जैन समुदाय के पर्यूषण पर्व के दौरान नगर निगम ने आठ दिनों के लिए मांस की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. पिछले साल यह प्रतिबंध चार दिनों के लिए था लेकिन इस बार आठ दिनों के लिए है.

 

इस प्रतिबंध के दौरान मुर्गे और बकरे समेत किसी भी तरह का मांस नहीं बिक सकेगा. प्रतिबंध की वजह से बीजेपी और शिवसेना में मतभेद पैदा हो गया है. शिवसेना का कहना है कि यह बीजेपी का आठ दिन मांस की बिक्री न करने का यह फैसला गलत है. आपको यह भी बता दें कि महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार ने बीफ़ पर पहले ही पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bollywood actress Sonakshi Sinha Also Tweets About Meat Ban, is Promptly Trolled
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017