जानिए शादी से पहले सेक्स पर क्या हैं इन बॉलीवुड सितारों की राय

By: | Last Updated: Monday, 19 October 2015 6:42 AM
bollywood celebrities who spoke out on sex

ऩई दिल्ली: जब भी बात सेक्स संबंधों या शोषण की हुई तो बॉलीवुड सितारे अक्सर खुल कर अपने विचार रखते हैं. तो आइए जानें शादी से पहले सेक्स पर क्या है इन सितारों की राय.

कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपने एक वीडियो माय चॉइस के जरिए यह कहना चाहा था कि शादी से पहले सेक्स करना, न करना इंसान की खुद की मर्जी है. अगर वह ऐसा करता भी है तो उसे गलत नजर से नहीं देखना चाहिए.

 

काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान राधिका आप्टे ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सेक्स बिकाऊ है क्योंकि यह आज भी वर्जित माना जाता है. महिलाओं और सेक्स के उपर बेबाक बोलने वाली राधिका कहती हैं कि ‘आज कल महिलाओं के सती-सावित्री होने की उम्मीद नहीं की जाती है. ‘मेरे दोस्तों में शायद ही कोई ऐसा हो जिसने शादी से पहले सेक्स न किया हो.

 

बेबाकी से कंडोम का ऐड करने वाले एक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि सेक्स एक खूबसूरत और स्वभाविक प्रक्रिया है. यह कहीं से गलत या गंदी नहीं है इसलिए इसमें छुपा कर रखने जैसा कुछ नहीं है. हर कोई यह करता है और यह किसी भी तरह से गलत या बुरी चीज नहीं है.’

 

इस मुद्दे पर  पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं हॉट सनी लियोन की राय ना जानी जाए तो बात पूरी नहीं होगी. सनी लियोन कहती हैं कि अगर उन्होंने इस बात की चिंता की होती कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, तो आज वे इस मुकाम पर नहीं पहुंची होतीं। सबको वही करना चाहिए जो उन्हें खुद को अच्छा लगता है.

 

पारंपरिक देओल परिवार के सदस्य और देव डी जैसा बोल्ड फिल्म के अभिनेता अभय देओल ने एक ट्वीट में कहा था जब मेरा मन करता है, मैं सेक्स करता हूं, सेक्स में छुपाने या शर्मिंदगी महसूस कराने जैसा कुछ नहीं है और इसे सही मायने में एंजाय किया जाना चाहिए .

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपने एक बयान में बताया था कि, महज नौ साल की उम्र में मैने किसी आदमी को अपने साथ संबंध बनाने की इजाजत दे दी, जबकि मुझे इसका मतलब तक नहीं पता था.

 

‘माई नेम इस अभिमन्यू’ में बच्चों का शोषण करने वाले आदमी का किरदार निभाने वाले फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह बात बताई थी कि बचपन में उनका शोषण हुआ था और सालों बाद जब वे उस आदमी से मिले तो वह शर्मिंदा था इसलिए उन्होंने उसे माफ कर दिया है.

 

 

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bollywood celebrities who spoke out on sex
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017