भारत रत्न: मालवीय, वाजपेयी को बॉलीवुड ने सराहा

By: | Last Updated: Thursday, 25 December 2014 8:49 AM

मुंबई: हिंदी सिनेजगत ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी एवं शिक्षाविद् पंडित मदन मोहन मालवीय को सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने की घोषणा की सराहना की.

 

सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने इन महान हस्तियों को ‘विश्व रत्न’ बताया. वाजपेयी को उनके जन्मदिन पर और मालवीय को उनकी जयंती (25 दिसंबर) पर केंद्र सरकार ने ‘भारत रत्न’ से नवाजे जाने की घोषणा की.

 

उन्हें मिले इस सम्मान को बॉलीवुड ने ट्विटर पर सराहा:

 

लता मंगेशकर: नमस्कार. भारत सरकार ने मदन मोहन मालवीय जी और अटल बिहारी वाजपेयी जी को भारत रत्न देने की घोषणा की है. मैं बेहद खुश हूं. मेरे हिसाब से वे दोनों विश्व रत्न हैं.

 

मधुर भंडारकर: अटल जी और मालवीय जी माटी के दो महान और काबिल सुपूत हैं, जिन्होंने भारत का मान बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की.

 

हेमा मालिनी: मदनमोहन मालवीय जी के साथ अटलजी को भारत रत्न के लिए चुना गया है, यह सुनकर बहुत खुशी हुई.

 

अनुपम खेर: मदन मोहन मालवीय जी और अटल बिहारी वाजपेयी जी को भारत रत्न मिलना इन दो महान नेताओं को चरम सम्मान देना है. शत शत प्रणाम.

 

रितेश देशमुख: श्री अटल बिहारी वाजपेयी को भारत रत्न सम्मान. वह भारत के कद्दावर नेताओं में से एक और श्रेष्ठ वक्ता रहे हैं. वह इस सम्मान के हकदार हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bollywood reaction on bharat ratna
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bharat Ratna Bollywood
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017